डिस्को वाली बाना कुमाऊंनी गीत बना दर्शकों की पंसद,गीत,संगीत ने बनाया दीवाना।

0
230
डिस्को वाली बाना कुमाऊंनी गीत बना दर्शकों की पंसद,गीत,संगीत ने बनाया दीवाना।

डिस्को वाली बाना (Disco Wali Bana) कुमाऊंनी वीडियो उत्तराखंड इंडस्ट्री में धमाल मचा रहा है. इस गीत को कुमाऊंनी फेमस गायक इंदर आर्य (Inder arya) ने स्वर दिए हैं. वीडियो में अजय सोलंकी (Ajay Solanki) और गुंजन तिवारी (Gunjan Tiwari) की जोड़ी नए अंदाज में नजर आई.

यह भी पढ़ें: लाखों दर्शकों की पसंद बना धुन मा रम्या रे (हुलिया 2) वीडियो,सोशल मीडिया पर वायरल।

हाल ही में कुमाऊंनी जाने-माने इंदर आर्य की आवाज में डिस्को वाली बाना गीत रिलीज हुआ है. इस गीत के बोल शंकर कुमार ने लिखे हैं. अशीम मंगोली (Asheem Mangoli) ने म्यूजिक दिया है. गीत के रिलीज होने के बाद से दर्शक गीत, संगीत की जमकर तारीफ कर रहे हैं. इंदर आर्य की मधुर आवाज के सभी दर्शक और श्रोता दीवाने हैं. जो अपनी आवाज का जादू दर्शकों पर चलाते हैं. औऱ हर बार दर्शकों को झुमाने के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं.

यह भी पढ़ें: मंगला मिजाज्य में नए अंदाज में नजर आए पन्नू गुसाईं, आप भी देखें।

वीडियो में उत्तराखंड इंडस्ट्री के स्टार अजय सोलंकी और गुंजन तिवारी की जोड़ी जमी हुई नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. अजय ने जबरदस्त एक्सप्रेशन दिए हैं, गुंजन तिवारी कुमाऊंनी पिछोड़े और पारंपरिक परिधान में खूबसूरत लग रही है. इससे पहले भी दोनों कलाकार कई उत्तराखंडी वीडियो में काम कर चुके हैं. औऱ दर्शक इन्हें पंसद करते हैं. इनके डांस व्यूज भी काफी जबरदस्त हैं. जिसने वीडियो को और भी ज्यादा मनोरंजक बना दिया है.

यह भी पढ़ें: तेरु लवर गीत हो रहा है वायरल,गायक जय प्रकाश की गायिकी को श्रोताओं ने किया पसंद।

वीडियो का शानदार फिल्मांकन सोनी कोठियाल और संपादन का काम महेश पाल द्वारा किया गया है. वीडियो का जबरदस्त निर्देशन अजय भारती ने किया है. वीडियो का फिल्मांकन, निर्देशन जबरदस्त किया गया है. कुल मिलाकर वीडियो बेहद खूबसूरत है. दर्शक लगातार कमेंट बॉक्स में गायक औऱ कलाकारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: स्याली रामलीला जौला गीत रिलीज,दर्शकों ने गीत,संगीत की जमकर की तारीफ।

आप भी देखिए डिस्को वाली बाना।

 उत्तराखंड संगीत और फिल्म जगत की तमाम ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।