बसंती बौ वीडियो हुआ रिलीज, सुपरहिट कास्ट ने मचाया अपनी एक्टिंग से धमाल।

0
430
बसंती बौ वीडियो हुआ रिलीज, सुपरहिट कास्ट ने मचाया अपनी एक्टिंग से धमाल।

उत्तराखंड के उभरते हुए युवा गायक अन्नु रावत का नया गढ़वाली म्यूजिक वीडियो बसंती बौ (Basanti Bau) लेकर आए हैं. हाल ही में अन्नु रावत ने अपने ऑफिसियल चैनल से रिलीज किया है. वीडियो में उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री की सुपरहिट स्टारकास्ट नजर आई. जानिए कौन है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की बेटी संगीता पंत के देशभक्ति गीत को कई दिग्गज गायकों ने गाया।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में गायक अन्नु रावत हर बार कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. ऐसे ही इस बार बसंती बौ (Basanti Bau) म्यूजिक वीडियो रिलीज हो गया है. इस गीत को अन्नु रावत (Annu rawat) और प्रियंका पंवार (Priyanka Panwar) ने आवाज दी है. इसके प्यारे से बोल अन्नु रावत और होशियार सिंह चौहान द्वारा लिखे गए हैं. थिरकाने वाला म्यूजिक शैलेंद्र शैलू ने दिया है.

यह भी पढ़ें: पवनदीप राजन ने जीता Indian idol 12,देवभूमि में जश्न का माहौल।

बसंती बौ (Basanti Bau) गीत के रिलीज होते ही दर्शकों ने गीत,संगीत की जमकर तारीफ की. जितने खूबसूरत इसके बोल हैं, उतने ही मधुर स्वरों में अन्नु औऱ प्रियंका ने इसे गाया है. इससे पहले भी अन्नु ने कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. उन्होंने सौंण कूयेडी, रीता भग्यानी, रंग ढंग जैसे कई गीतों को आवाज दी है. श्रोता इनकी आवाज को खूब पसंद करते हैं. और अब बसंती बौ को भी प्यार दे रहे हैं.

वहीं वीडियो में उत्तराखंड की स्टारकास्ट अजय सोलंकी और मिनी उनियाल देवर भाभी के किरदार में नजर आए. दोनों ही कलाकार मंझे हुए कलाकारों में से हैं. जो हर किरदार को स्क्रीन पर बखूबी निभाते हैं. वीडियो की स्टोरी एक देवर भाभी के बीच के संवाद पर आधारित है. जिसमें देवर यानी अजय अपनी भाभी (मिनी) से मजाक करते हुए नजर आ रहे हैं.  मिनी, अजय से कहती है कि तुम्हारे मजाक के चक्कर में मैं बदनाम न हो जाऊं. देवर,भाभी का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है. अक्सर देवर भाभी के बीच में हंसी मजाक चलता रहता है. और ऐसा ही कुछ इस वीडियो में देखने को मिल रहा है. अजय और मिनी ने अपने अभिनय से वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. यह काफी मनोरंजक वीडियो है.

यह भी पढ़ें: दर्शकों का इतंजार हुआ खत्म, मरोड़ गीत रिलीज होते ही मचा रहा है धमाल।

वीडियो का शानदार फिल्माकंन सोनी कोठियाल ने किया है. विजय भारती के दिशा-निर्देशन में इस वीडियो का निर्देशन किया गया है. संपादन का काम महेश पाल द्वारा किया गया है. शानदार फिल्माकंन और निर्देशन ने वीडियो को और भी ज्यादा आकर्षक बना दिया है. कुल मिलाकर वीडियो बेहद जबरदस्त है.

आप भी देखिए बसंती बौ म्यूजिक वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।