पवनदीप राजन ने जीता Indian idol 12,देवभूमि में जश्न का माहौल।

0
197
पवनदीप राजन ने जीता Indian idol 12, देवभूमि में जश्न का माहौल।

देश के पॉपुलर रियालिटी सिंगिंग शो इंडियन आइडल 12 (Indian idol 12) का ग्रैंड फिनाले 15 अगस्त को यानी स्वतंत्रता दिवस पर संपन्न हुआ,जो शानदार रहा. इस बार उत्तराखंड के पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan) ने शो का खिताब अपने नाम किया है.  

यह भी पढ़ें: 3डी एनिमेशन एवं शानदार संगीत से सजा नेता बणे दिया मैं गीत हुआ रिलीज।

Indian idol 12 देश का सबसे पॉपुलर रियलटी शो इंडियन आइडल का ग्रैंड फिनाले संपन्न हो चुका है. जो काफी लंबा चला और कई उतार-चढ़ाव आए. इसके बावजूद भी शो शानदार रहा. उत्तराखंड के पवनदीप राजन ने इस शो का खिताब अपने नाम किया. वहीं शो की सेकेंड रनरअप अरूणिता कांजीलाल रहीं. इसके अवाला सायली कांबले थर्ड और चौथे नंबर पर मोहम्मद दानिश, पांचवे पायदान पर निहाल तारो और छठे नंबर पर शन्नमुखप्रिया रहीं.

यह भी पढ़ें: दर्शकों का इतंजार हुआ खत्म, मरोड़ गीत रिलीज होते ही मचा रहा है धमाल।

पवनदीप के विनर घोषित होने से उनके घर में जश्न का माहौल है, वहीं उत्तराखंड के सीएम पुष्कर सिंह धामी और विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद ने भी पवनदीप को शुभकामनाएं दी. इसके अलावा पवनदीप राजन को इंडियन आइडल 12 की ट्रॉफी के साथ ही एक चमचमाती कार और 25 लाख रुपए बतौर इनाम मिले. पवनदीप की जीत से देवभूमि उत्तराखंड में खुशी का माहौल बना हुआ है, उनके प्रशंसकों ने खुशी में पटाखे जलाकर जश्न का मनाया.

https://www.instagram.com/p/CSg-pQ3igg2/?utm_source=ig_web_copy_link

पवनदीप राजन मूल रूप से कुमाऊं के चंपावत के बल्चौड़ा गांव के रहने वाले हैं. उनके पिता सुरेश राजन औऱ ताऊ सतीश राजन ने बचपन से ही उन्हें संगीत की शिक्षा दी है. पनवदीप मल्टीटैलेंटेड हैं,उन्हें संगीत में विरासत में मिला है. और आज पवनदीप इस टैलेंट को पूरी दुनिया देख रही है. वे सिंगिग के साथ-साथ कई प्रकार के वाद्य यंत्रों को प्ले करने में भी महारथ हासिल है. इंडियन आइडल के सेट पर उन्होंने इस हुनर का जलवा बिखेर कर जजेस के साथ-साथ लोगों के दिलों में भी जगह बनाई है. कई बार शो के सेट पर उन्हें कहा जा चुका है कि उनकी आवाज में पहाड़ का सुकून है.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी को पद्म पुरस्कार के लिए राज्य सरकार करेगी संस्तुति।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।