3डी एनिमेशन एवं शानदार संगीत से सजा नेता बणे दिया मैं गीत हुआ रिलीज।

0
345
3डी एनिमेशन एवं शानदार संगीत से सजा नेता बणे दिया मैं गीत हुआ रिलीज।

किसी भी कार्य में नयापन आना जरूरी है. म्यूजिक के क्षेत्र में जितना नयापन होगा उतने ही दर्शक जुड़ेंगे. ऐसा ही एक प्रयास उत्तराखंडी गायक राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) के गीत नेता बणे दिया मैं (Neta bane diya main) में देखने को मिला. इसमें 3 डी एनिमेशन का बखूबी प्रयोग किया गया है. 

यह भी पढे़ं: दर्शकों का इतंजार हुआ खत्म, मरोड़ गीत रिलीज होते ही मचा रहा है धमाल।

उत्तराखंडी गायक राकेश मिश्रा (Rakesh Mishra) का हाल ही में नया गीत नेता बणी दिया मैं (Neta bane diya main) रिलीज हुआ है. इस गीत को सागर कृष्णा प्रोडक्शन ने प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. साथ ही इसके वीडियो में 3डी एनिमेशन का भी बखूबी प्रयोग किया गया है. प्रमोशनल वीडियो में 3डी एनिमेशन का काम देवभूमि प्रोडक्शन द्वारा किया गया है. जो शानदार लग रहा है.

यह भी पढ़ें: गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी को पद्म पुरस्कार के लिए राज्य सरकार करेगी संस्तुति।

राकेश मिश्रा के स्वरों से सजे गीत को शैलेंद्र शैलू ने म्यूजिक दिया है. रिद्धम सुभाष पांडे ने दिया है. इस गीत के माध्यम से राकेश ने राजनीति को लेकर कहीं न कहीं एक सच्चाई दिखाने की कोशिश की है. जिसमें जो कोई भी नेता बनने के लिए क्या कुछ करता है उसे बेहतरीन तरीके से दिखाया है. साथ ही जीतने के बाद नेता दूसरों के कामों का श्रेय खुद को देते हैं. और वोट जीतकर कुर्सी पर बैठ जाते हैं. देहरादून के विधायक निवास का भी जिक्र भी इस गीत में किया गया है. गीत के बोल औऱ संगीत शानदार है. गीत की मिक्सिंग मास्टरिंग प्रदीप डिमरी ने की है.

यह भी पढ़ें : पहाड़ी जीवन के मर्म को दिखाने में सफल रही बोल दियां ऊंमा शॉर्ट फिल्म।

प्रमोशनल वीडियो का फिल्मांकन देवभूमि प्रोडक्शन और निर्देशन धनवीर खरोला द्वारा किया है. जितेंद्र राणा इसके निर्माता और सह निर्माता यसपाल नेगी हैं. प्रोजेक्ट मैनेजर पवन रावत औऱ दिनेश रावत हैं. मैनेजमेंट अरविंद चौहान ने संभाला है. वीडियो में राकेश मिश्रा अपने गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. गीत, संगीत की दर्शक जमकर तारीफ कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: तेरु ब्यो कु दिन गीत बन रहा दर्शकों की पंसद, गीत,संगीत है जबरदस्त।

आप भी नेता बणे दिया मैं गीत का आनंद लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।