कैन नि समझी तुमारी पीड़ा गीत से गायक ने शहीदों के दर्द को किया बयां।

0
590
कैन नि समझी तुमारी पीड़ा गीत से गायक ने शहीदों के दर्द को किया बयां।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में ऐसे कई गीत जारी किए गए हैं जो वीर शहीदों पर आधारित होते हैं. इसी कड़ी में एक और गीत कैन नि समझी तुमारी पीड़ा (Kain ni Samjhi Tumhari Pidha) रिलीज हुआ है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) के बैनर तले इसे जारी किया गया है. 

यह भी पढ़ें: नि मिलदी ब्वारी वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज,वीडियो ने जीता दर्शकों का दिल।

हाल ही में हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले कैन नि समझी तुमारी पीड़ा गीत रिलीज हुआ है. उत्तराखंड के उभरते हुए युवा गायक जयप्रकाश बंगरवाल (Jayprakash Bangrwal) ने आवाज दी है. इसके लिरिक्स और कंपोजीशन भी जयप्रकाश द्वारा की गई है. इस गीत को प्रमोशनल वीडियो फार्मेट में तैयार किया गया है.

यह भी पढ़ें: स्याली रामलीला जौला गीत रिलीज,दर्शकों ने गीत,संगीत की जमकर की तारीफ।

जयप्रकाश ने गीत में वीर शहीदों के दर्द औऱ उनके द्वारा दिए गए बलिदान को व्यक्त किया है. जिन्होंने उत्तराखंड राज्य को अलग बनाने में अपने प्राणों का बलिदान दिया है. साथ ही गीत के माध्यम से उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है. यह गीत दिल को छूने वाला है, उत्तराखंड राज्य के बनने के बाद भी वर्तमान में युवाओं के पास रोजगार, शिक्षा व्यवस्था बदहाल अवस्था में हैं. जो उत्तराखंड के लिए दुखद औऱ सोचनीय विषय है. वहीं वीडियो में जयप्रकाश अपने गीत का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. दर्शक उनकी गायिकी को खूब पंसद कर रहे हैं. औऱ उनकी लेखनी को भी सराहा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ धनराज शौर्य का नया गीत,गीत संगीत ने जीता श्रोताओं का दिल।

गीत को कर्णप्रिय म्यूजिक मोती शाह ने दिया है. सागर शर्मा ने बतौर रिकार्डिस्ट भूमिका निभाई है. साथ ही स्टुडियो फिल्माकंन और संपादन का काम आशु राणा (ए आर क्रिएशन) द्वारा किया गया है. इसके रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई. साथ ही कई यूजर्स ने गीत,संगीत की तारीफ की, एक यूजर ने कमेंट कर लिखा कि गाना तो हर कोई गाता है , गाने के बोल क्या है वो जरूरी है, अती उत्तम ,जय उत्तराखंड. कुल मिलाकर दर्शक इसे काफी प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: रोहित के इस कुमाउँनी गीत ने जीता दर्शकों का दिल,रूचि के साथ फिर बनी जोड़ी।

आप देखें कैन नि समझी तुमारी पीड़ा गीत।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।