Bigg Boss15 OTT: इस सीजन में आया ट्विस्ट,ये कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट।

0
288
Bigg Boss15 OTT: इस सीजन में आया ट्विस्ट,ये कंटेस्टेंट हुआ नॉमिनेट।

बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss15 OTT) पर इस सीजन में करण जौहर (Karan Johar) बड़ा ट्विस्ट ले आए. हर मेल कंटेस्टेंट का एक फीमेल कंटेस्टेंट के साथ कनेक्शन होगा औऱ बिना कनेक्शन के कोई भी कंटेस्टेंट टास्क परफॉर्म नहीं कर पाएगा. 

यह भी पढ़ें:Sherlyn Chopra से राजकुंद्रा केस में क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ,पढ़ें रिपोर्ट।

देश का सबसे बड़ा और टीवी विवादित रियलिटी शो बिग बॉस नए अंदाज में बीते रविवार 8 अगस्त से वूट ऐप पर शुरू हो गया है. यह शो पहली बार टीवी से पहले ओटीटी ऐप पर शुरू हो रहा है. Bigg boss 15 को ओटीटी पर सलमान खान की जगह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं. शो को देखने के लिए आपको 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. शो की शुरूआत में करण ने बड़े ट्विस्ट का खुलासा कर बताया कि हर कंटेस्टेंट का एक कनेक्शन बनाया जाएगा. उन कनेक्शन के साथ ही बिग बॉस के घर में एंट्री मिलेगी. हर मेल कंटेस्टेंट का एक फीमेल कंटेस्टेट के साथ कनेक्शन होगा. औऱ बिना कनेक्शन के कोई भी कंटेस्टेंट टास्क परफॉर्म नहीं कर पाएगा.

यह भी पढ़ें: Neena Gupta ने दी नई एक्ट्रेसेज को कास्टिंग काउच से बचने के टिप्स।

बता दें इस सीजन में फाइनल कंटेस्टेंट (Bigg Boss OTT Final Contestants) नेहा भसीन, समिता शेट्टी,रिद्धिमा पंडित, करण नाथ, दिव्या अग्रवाल, प्रतीक सेहजपाल, राकेश बापट, उर्फी जावेद, अक्षरा सिंह, जीशान खान, नेहा मलिक, मिलिंद गाबा और पवित्रा लक्ष्मी हैं.

बिग बॉस ओटीटी शो के थीम के अनुसार लड़कियों को स्टे कनेक्टेड थीम के अनुसार ही एक लड़के को चुनना था. जब करण ने ये प्रक्रिया शुरू की, जिसके बाद अंत में दो लड़कियां दिव्या अग्रवाल औऱ रिद्धिमा पंडित बचीं. वहीं चुने जाने के लिए लड़का सिर्फ एक ही बचा था. ऐसे में करण जौहर शो में एक ट्विस्ट ले आए. औऱ पार्टनर चुनने की कमान उन्होंने मेल कंटेस्टेंट के हाथ में सौंप दी. ऐसे में केवल बचे करण नाथ ने रिधिमा पंडित को चुना औऱ दिव्या अग्राल अकेली रह गई यानी उनके पास कोई साथी नहीं था.

यह भी पढ़ें:Farhan Akhtar ने महिला हॉकी टीम को दी बधाई,जमकर हो रहे ट्रोल।

करण ने कहा कि दिव्या को पूरी टीम के लिए एविक्शन के लिए नॉमिनेट किया जाएगा. उन्होंने दिव्या से दर्शकों का दिल जीतने और खुद को एलिमिनेट होने से बचने के लिए कहा,दूसरी ओर बिग बॉस ने लड़कियों के पूरे कपड़े नहीं भेजे हैं औऱ उनके संबंधित कनेक्शन को उन्हें कनेक्शन को उन्हें कपड़े दिलाने में मदद करनी है.

वहीं शो की शुरूआत में ही दिव्या औऱ प्रतीक में बहस हो गई. जहां अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें इश शो की जरूरत नहीं है. बल्कि प्रतीक को है, दिव्या ने अपना आपा खो दिया औऱ प्रतीक को गाली दी, जिससे वह नाराज हो गया. लेकिन देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या ट्विस्ट आता है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की बेटी फिल्म ‘ASHA’ से दे रही है समाज को संदेश।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।