Neena Gupta ने दी नई एक्ट्रेसेज को कास्टिंग काउच से बचने के टिप्स।

0
174
Neena Gupta ने दी नई एक्ट्रेसेज को कास्टिंग काउच से बचने के टिप्स।

Neena Gupta नीना गुप्ता ने कास्टिंग काउच (Casting Couch in Bollywood) से नई एक्ट्रेसेज को बचने के लिए टिप्स दिए. नीना गुप्ता की नई थ्रिलर, ‘डायल 100’, हाल ही में Zee5 पर स्ट्रीम हुई. इसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता मनोज वाजपेयी भी हैं.

यह भी पढे़ं: Sherlyn Chopra से राजकुंद्रा केस में क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ,पढ़ें रिपोर्ट।

बॉलीवुड में पिछले कुछ सालों में स्ट्रगलर औऱ चर्चित दोनों तरह की एक्ट्रेसेज ने कास्टिंग काउच (Casting Couch in Bollywood) के बारे में खुलकर बात की है. जबकि कई लोग अपनी आप बीती बताने और इंडस्ट्री में दूसरी एक्ट्रेस को सावधान करने के लिए आगे आए हैं. इतने लोगों की बातें सुनकर ऐसा लगता है कि वास्तव में इससे कोई बचा नहीं है. कंगना रनौत से लेकर राधिका आप्टे चित्रांगदा सिंह जैसी कई एक्ट्रेस अपने अनुभव सुनाकर चौंका चुकी है. वहीं अब नीना गुप्ता (Neena Gupta) ने इस बारे में एक बड़ी बात कही है.

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar ने महिला हॉकी टीम को दी बधाई,जमकर हो रहे ट्रोल।

जानकारी के मुताबिक दिग्गज अदाकारा नीना गुप्ता ने भी हाल ही में कबूला किया था कि वह अपने जवानी के दिनों में लगभग इसका शिकार हुई थीं. अब उन्होंने हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com से बातचीत में कास्टिंग काउस को लेकर यंग एक्ट्रेसेज को सलाह दी है उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि हर किसी की एक अलग जर्नी होती है, आपकी एक अलग यात्रा होती है औऱ इसलिए किसी अन्य की जर्नी के अनुसार अपना रास्ता बनाने की कोशिश करना एक गलती होगी. नीना ने बताया कि कास्टिंग काउच का शिकार होने से बचने और फिल्मों में खुद के लिए स्थापित करने के लिए युवा लड़कियां क्या कर सकती है.

जब नीना से पूछा गया.कास्टिंग काउच इंडस्ट्री से खत्म हो गया है या नहीं, इसके जवाब में उन्होंने कहा कि ठीक है कोई भी 60 साल की महिला को कास्टिंग काउच की घटना के लिए नहीं बुलाएगा,मजाकिया में कहा कि ठीक है. इसलिए मैं ऐसा नहीं करुंगी. आज इंडस्ट्री में कास्टिंग काउस की स्थिति के बारे में जानने के लिए सबसे अच्छी स्थिति में हूं. हालांकि हर यंग एक्ट्रेसेज को कड़ी मेहनत करें औऱ केवल अपने काम पर ध्यान दें. ये दो सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं. यदि आपके पास ये हैं तो आपको सफलता मिलेगी.

यह भी पढे़ं: Sonu Sood के साथ नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा, एक्ट्रेस ने यूं की खुशी जाहिर।

नीना गुप्ता इससे पहले अपनी आत्मकथा सच कहूं तो में कुछ चौंकाने वाले खुलासे किये जिससे वे सुर्खियों में आई थी. नीना की नई थ्रिलर, डायल 100, हाल ही में Zee5 पर स्ट्रीम हुई. इसमें मनोज बाजपेयी भी अहम किरदार में नजर आएंगे.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।