Sherlyn Chopra से राजकुंद्रा केस में क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ,पढ़ें रिपोर्ट।

0
323
Sherlyn Chopra से राजकुंद्रा केस में क्राइम ब्रांच ने की पूछताछ,पढ़ें रिपोर्ट।

एक्ट्रेस औऱ मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से राजकुंद्रा केस (Rajkundra case) को लेकर क्राइम ब्रांच ने पूछताछ की. कुछ हफ्ते पहले ही पुलिस ने शर्लिन को पोर्नोग्राफी केस में समन जारी किया था. शर्लिन ने कहा कि वो एक गवाह के तौर पर बयान देगी. 

यह भी पढ़ें: Farhan Akhtar ने महिला हॉकी टीम को दी बधाई,जमकर हो रहे ट्रोल।

एक्ट्रेस और मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) से शुक्रवार को राजकुंद्रा केस को लेकर क्राइम ब्रांच ने पूचताछ की. पुलिस ने कुछ हफ्ते पहले शर्लिन चोपड़ा को पोर्नोग्राफी केस में समन जारी किया था. समन मिलने के बाद शर्लिन ने कोर्ट में जमानत की अर्जी याचिका दायर की. हालांकि यह याचिका खारिज हो गई. शुक्रवार को पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के दफ्तर जाते हुए शर्लिन के पास कई कागजात दिखे. यही नहीं पूछताछ शुरू होने से पहले शर्लिन ने दावा किया कि वे एक गवाह के तौर पर बयान देने के लिए आई है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की बेटी फिल्म ‘ASHA’ से दे रही है समाज को संदेश।

जानकारी के मुताबिक शर्लिन (Sherlyn Chopra) ने बताया कि वे कागजात प्रापर्टी सेल को देने के लिए आई हैं. शर्लिन को जाहिर तौर पर मामले में गिरफ्तारी का डर सता रहा था. क्योंकि उन्होंने अग्रिम जमानत की अर्जी दी थी. शर्निल ने अप्रैल महीने में राज कुंद्रा के खिलाफ सेक्सुअल असॉल्ट को लेकर एफआईआर दर्ज करवाई थी हालांकि शर्लिन से पुलिस ने क्या पूछताछ की, जिसमें शर्लिन ने राज कुंद्रा पर धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया है. राज की गिरफ्तारी के बाद शर्लिन ने एक बयान जारी यह कहा था कि राज के साथ उनकी कुछ बिजनेस डीलिंग को लेकर बात हुई थी. शर्लिन ने यह भी कहा कि हॉटशॉट्स एप के लिए नहीं था.

राज कुंद्रा के खिलाफ शर्लिन चोपड़ा की शिकायत पर सेक्सुअल असॉल्ट के मामले में आईपीसी की धारा 376, 384, 415, 420, 504 औऱ 506, 34(ए) (बी) (डी) के साथ 509 के हतह मामला दर्ज हुआ है. इसके अलावा आईटी एक्ट की धारा 67,67(ए) औऱ महिलाओं के गलत चित्रण की धारा 3 एवं 4 के खिलाफ भी केस दर्ज है.

यह भी पढे़ं: बजरंगी भाईजान फेम Harshaali Malhotra ने शेयर की तस्वीर,इंस्टा में हैं मिलियन फॉलोअर्स।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।