Aparshakti Khurana ने रिलीज किया बचपन का प्यार का पंजाबी वर्जन,देखिए वीडियो।

0
Aparshakti Khurana ने रिलीज किया बसपन का प्यार का पंजाबी वर्जन,देखिए वीडियो।

एक्टर औऱ सिंंगर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने वायरल सॉन्ग बचपन का प्यार (Bachpan ka Pyar) का पंजाबी वर्जन रिलीज किया है. अपारशक्ति ने इस गाने के बारे में कहा कि जब पहली बार बचपन का प्यार सुना, तो हंसी आ गई. लेकिन अब पूरा देश इसकी धुन पर झूम रहा है.

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार दिखेंगे रॉ एजेंट के रोल में,बेलबॉटम का ट्रेलर हुआ ट्रेंड।

इन दिनों सहदेव नाम के बच्चे का बचपन का प्यार गीत पूरे देश में छाया हुआ है. इसके हिंदी औऱ गढ़वाली वर्जन रिलीज हो रहे हैं. हाल ही में एक्टर सिंगर अपारशक्ति खुराना (Aparshakti Khurana) ने इस वायरल सॉन्ग का पंजाबी वर्जन बचपन का प्यार रिलीज किया है. अपारशक्ति ने इस गाने के बारे में कहा कि जब मैंने पहली बार बचपन का प्यार सुना तो मुझे हंसी आ गई. लेकिन मैं भी उतना ही रोमांचित था. तभी मैंने इस गाने को फिर से बनाने का निर्णय लिया. औऱ जो हमारे देश में धूम मचा रहा है.यहां देखें वीडियो.

यह भी पढ़ें: Tiger Shroff हुए थे बिकिनी बेब कहे जाने पर ट्रोल,अरबाज खान के टॉक शो पर किया खुलासा।

दरअसल अपारशक्ति ने अपने फॉलोअर्स की डिमांड पर वायरल गाने का पूरा पंजाबी वर्जन अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया. उन्होंने गीत के तीन संस्करणों को गीत के लिए अपने स्वयं के स्पिन के साथ जारी किया. तीन संस्करणों के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि पहला रील संस्करण था. दूसरा भांगड़ा संंस्करण धनश्री  के साथ था और नवीनतम गीत का पूर्ण संस्करण है. उन सभी को फैंस ने खूब प्यार दिया है. औऱ अब मुझे लगता है कि मुझे आगे बढ़ना चाहिए औऱ वयस्कता का प्यार पर ध्यान देना चाहिए.

यह भी पढे़ं: थलाइवी के ट्रेलर में दिखा बॉलीवुड क़्वीन कंगना का दमदार अंदाज, बर्थडे पर हुआ ट्रेलर रिलीज़।

जो लोगों के मनोरंजन करने के लिए है, बता दें सहदेव अपने वीडियो बसपन का प्यार से काफी फेमस हो गया है. अपारशक्ति ने शेयर किया कि उन्हें यकीन नहीं है कि वह बच्चे को लॉन्च करने जा रहे हैं. लेकिन वह उनसे मिलना पसंद करेंगे. उन्होंने कहा कि ठीक है, अब तक हम नहीं जानते कि कब होने वाला है. लेकिन, मैं निश्चित रुप से मिलना चाहूंगा, वह प्यारा बच्चा जिसने यह गीत गाया था.

बता दें कि 2016 में अपारशक्ति ने अपना पहला गाना इक वारी औऱ तेरी यारी 2020 में गाया था. उन्होंने दंगल, सात उचक्के, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, पति,पत्नी और वो जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. बता दें कि बतौर एक्टर अपारशक्ति को आखिरी बार फिल्म स्ट्रीट डांसर 3डी औऱ वेब सीरीज धत्त तेरी की में देखा जा चुका है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड की मिट्टी की खुशबू फ़ैल रही बॉलीवुड के मंच तक !मेरा माही वीडियो से उत्तराखंडी युवा पा रहे प्रसंशा !

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version