अक्षय कुमार दिखेंगे रॉ एजेंट के रोल में,बेलबॉटम का ट्रेलर हुआ ट्रेंड।

0
181

बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है।फिल्म में अक्षय रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।1984 में हुए प्लेन हाईजैक की घटना पर आधारित फिल्म में लारा दत्ता इंदिरा गाँधी का किरदार निभाती हुई नजर आएँगी,ट्रेलर में लारा का लुक हूबहू इंदिरा गाँधी से मिलता हुआ नजर आ रहा है। 

20254-2akshay-kumar-will-be-seen-in-the-role-of-raw-agent-bellbottom-trailer-trend

यह भी पढ़ें:  बजरंगी भाईजान फेम Harshaali Malhotra ने शेयर की तस्वीर,इंस्टा में हैं मिलियन फॉलोअर्स।

अक्षय कुमार एक बार फिर देशप्रेम की आग देशवासियों में जगाने वाले हैं,एयरलिफ्ट जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद एक बार फिर वही कहानी लेकर अक्षय कुमार बेलबॉटम लेकर आ रहे हैं,रॉ एजेंट के किरदार में अक्षय कुमार क्लासिक लुक में नजर आए।

यह भी पढ़ें: Sonu Sood के साथ नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा, एक्ट्रेस ने यूं की खुशी जाहिर।

स्पेशल 26 के बाद एक बार फिर अक्षय कुमार रॉ एजेंट का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे,दर्शकों का ध्यान लारा दत्ता के ट्रांसफॉर्मेशन ने अपनी तरफ खींचा है,लारा को देखकर ऐसा लग रहा है जैसे मानो इंदिरा गांधी ही स्क्रीन पर नजर आ रही हों।बेलबॉटम का ट्रेलर रिलीज़ होते ही यूट्यूब पर एक ही दिन में ट्रेंड होने लगा।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT: शो की पहली कंटेस्टेंट Neha Bhasin का नाम आया सामने, पढे़ं रिपोर्ट।

बेलबॉटम के ट्रेलर में जोश,जज्बा और देशभक्ति सब देखने को मिला,अक्षय कुमार के कई किरदार इस फिल्म में देखने को मिलेंगे,UPSC का एग्जाम दे चुके अक्षय को संगीत भी पसंद है और कई भाषाओँ के भी जानकार हैं,फिल्म में हुमा कुरैशी,लारा दत्ता,वाणी कपूर,आदिल हुसैन जैसे बड़े सितारे नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: फिल्ममेकर Trisha Das ने किया बड़ा खुलासा, हो चुकीं हैं यौन शोषण का शिकार।

फिल्म आने वाली 19 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज़ होगी,आपको बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कोरोना काल में ही शुरू हुई है और उसी समय ख़त्म भी हुई।अगस्त का महीना देश की स्वतंत्रता का महीना है और इसी महीने कैप्टेन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी फिल्म शेरशाह भी रिलीज़ होने वाली है,अब देखना होगा दर्शकों को कौनसी फिल्म पसंद आती है।

यह भी पढ़ें: Nora Fatehi का गाना Coca Cola इंटरनेट पर वायरल,पाकिस्तानी गाने का है रीमेक।

देखिए ट्रेलर:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें