Tiger Shroff हुए थे बिकिनी बेब कहे जाने पर ट्रोल,अरबाज खान के टॉक शो पर किया खुलासा।

0
Tiger Shroff हुए थे बिकिनी बेब कहे जाने पर ट्रोल,अरबाज खान के टॉक शो पर किया खुलासा।

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने अरबाज खान (Arbaaz Khan) के टॉक शो पर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) द्वारा बिकिनी बेब कहे जाने पर अब प्रतिक्रिया दी है. बताया कि उन्हें एक बार फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्रोल किया था.

यह भी पढ़ें: बजरंगी भाईजान फेम Harshaali Malhotra ने शेयर की तस्वीर,इंस्टा में हैं मिलियन फॉलोअर्स।

हाल ही में अरबाज खान के टॉक शो पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने राम गोपाल वर्मा द्वारा बिकिनी बेब कहे जाने पर अब प्रतिक्रिया दी है. टाइगर ने शो के दौरान ट्रोल से निपटने के बारे में भी बताया है. उन्हें एक बार फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने ट्रोल किया था. दरअसल अरबाज खान का शो पिंच का दूसरा सीजन चल रहा है. जिसमें कलाकारों को बुलाकर उनके विरूद्ध लिखे गए सोशल मीडिया पर कमेंट बताते हैं औऱ उनकी प्रतिक्रिया जानते हैं. वहीं अरबाज के इस सवाल पर टाइगर ने कहा कि उनकी फिल्म रिलीज होने के पहले ही लोगों ने उनकी तुलना उनके पिता जैकी श्रॉफ से करनी शुरू कर दी.

यह भी पढे़ं: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

सूत्रों के मुताबिक निर्देशक रामगोपाल वर्मा ने जैकी श्रॉफ के साथ तुलना करने के बाद टाइगर को बिकिनी बेब कहा था. साथ ही उन्होंने लिखा था कि वह अपने पिता से माचोइज्म सीखें. टाइगर ने कहा है कि कोई भी जैकी श्रॉफ को मैच नहीं कर सकता सलमान खान के सिवाय. रामगोपाल ने टाइगर को टैग करते हुए लिखा था आप एक बहुत अच्छे मार्शल आर्टिस्ट हैं लेकिन ब्रूस ली आपकी तरह बिकिनी बेब बनकर पोज करता तो वह कभी भी ब्रूस ली नहीं बन पाता.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

टाइगर श्रॉफ ने माना कि अपने करियर के शुरूआती दौर में उन्हें बहुत ज्यादा नफरत का सामना करना पड़ा था. फिल्म रिलीज के पहले भी मुझे मेरे लुक को लेकर बहुत लोगों ने ट्रोल किया गया था, लोग कहते थे कि यह हीरो है या हीरोइन. यह बिल्कुल भी जैकी दादा के बेटे की तरह नहीं लगता. मेरे साथ छेड़छाड़ करने का प्रयास किया गया था.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version