Sonu Sood के साथ नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा, एक्ट्रेस ने यूं की खुशी जाहिर।

0
128
सोनू सूद के साथ नजर आएंगी सिद्धिका शर्मा, एक्ट्रेस ने यूं की खुशी जाहिर।

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) के साथ एक्ट्रेस सिद्धिका शर्मा (Sidhika Sharma) जल्द ही फराह खान की निर्देशित फिल्म में नजर आने वाली है. इससे पहले भी सिद्धिका को ओमकार कपूर के साथ सौ सौ वारी खत लिखे में देखा गया था.

यह भी पढे़ं: Bigg Boss OTT: शो की पहली कंटेस्टेंट Neha Bhasin का नाम आया सामने, पढे़ं रिपोर्ट।

सोनू सूद (Sonu Sood) के जन्मदिन के अवसर पर सिद्धिका शर्मा ने उनके साथ काम करने का अनुभव शेयर किया. सिद्धिका कहती हैं कि सोनू सर और मैं अभी फराह खान द्वारा निर्देशित एक फिल्म की शूटिंग की है. पहले हमने एक डेयरी प्रोडक्ट के प्रोजेक्ट पर साथ काम किया था. उनके साथ काम करना एक अच्छा अनुभव था. अभिनेत्री सिद्धिका फराह खान द्वारा निर्देशित नई फिल्म में सोनू सूद के साथ नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

अभिनेत्री सिद्धिका शर्मा (Sidhika Sharma) ने पहले ही पर्दे पर अपनी छाप छोड़ी है, इन्होंने ओमकार कपूर के साथ सौ सौ वारी खत लिखे में देखा गया था. उनके पिछले सिंगल भी हिट रहे हैं. इससे पहले भी पंकज बत्रा की निर्देशित जस्सी गिल के साथ पंजाबी फिल्म फुफ्फडजी से डेब्यू करने के लिए तैयार है. इसके अलावा ना जी ना हार्डी संधू के साथ, उसके बाद फुलकारी, लव कॉन्कर्स औऱ तौबा तौबा में नजर आ चुकीं हैं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड एक्टर गोविंदा भी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया होम क्वारंटीन।

जानकारी के हवाले से एक्ट्रेस सिद्धिका ने सोनू सूद के स्वभाव के बारे में बात करते हुए कहा कि यह सोनू सर का स्वभाव है कि वह उनसे मिलने वाले सभी लोगों के लिए एक आरामदायक वातावरण बनाते हैं. उन्होंने लोगों की इतनी मदद की है कि वे एक सच्चे नायक है. उन्होंने आगे कहा कि 15-16 घंटे तक सीन शूटिंग करने के बावजूद वह सुनिश्चित करते हैं कि कोई भी सेट पर निराश न हो. अभिनेताओं से लेकर लाइटमैन से लेकर स्पॉट दादा तक सभी के साथ समान व्यवहार किया जाए. इसके अलावा सिद्धिका शर्मा जल्द ही अपनी रोमांचक औऱ आने वाले प्रोजेक्ट्स की घोषणा करेंगी.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड की फैशन क्वीन एक्ट्रेस सोनम कपूर के कपड़ों पर यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट,पढे़ं रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।