रोहित के इस कुमाउँनी गीत ने जीता दर्शकों का दिल,रूचि के साथ फिर बनी जोड़ी।

0
176

उत्तराखंड संगीत जगत के युवा संगीतकार एवं गायक रोहित भंडारी अपने संगीत एवं गायिकी से अपना अलग मुकाम हासिल कर रहे हैं,हाल ही में रोहित भंडारी का नया कुमाउँनी वीडियो गीत ‘गोरी मेरो गाँव चल’ रिलीज़ हुआ है।वीडियो में रोहित और रूचि रावत मुख्य भूमिका में नजर आए। 

20231-2this-kumaoni-song-by-rohit-won-the-hearts-of-the-audience-reunited-with-ruchi

 

यह भी पढ़ें: तेरी ननद गीत मचा रहा है धमाल, दर्शकों ने की गायिकी की तारिफ।

गिरीश चंद्र एवं दिनेश शर्मा द्वारा लिखित कुमाउँनी गीत ‘गोरी मेरो गाँव चल’ को रोहित भंडारी ने स्वर देने के साथ ही मधुर संगीत से भी सजाया है,उत्तराखंड के सौंदर्य का वर्णन करता ये गीत आपको कुमाऊं मंडल के दर्शन कराएगा,गीत को अमित आर्य ने रिदम दिया है,बांसुरी की धुन किरन ने दी है।निर्देशन एवं संपादन दिनेश शर्मा ने किया है,सत्यम प्रसाद ने वीडियो का फिल्मांकन किया है।

यह भी पढ़ें: ये जोड़ी मचा रही धमाल,52 गज को दामन हुआ उत्तराखंड में सुपरहिट।

शानदार कुमाऊंनी शब्दों से रचित गीत को रोहित ने बहुत ही खूबसूरती से गाया है,इतना ही शानदार इसका वीडियो भी बनकर तैयार हुआ है,रोहित और रूचि की जोड़ी उत्तराखंड की खूबसूरती का दीदार वीडियो में करवाते हुए नजर आए  साथ ही दोनों ही रोमांटिक अंदाज में गीत का आनंद लेते नजर आए।

यह भी पढ़ें: नाच मेरी राधा को क्यों ट्रोल कर रहे दर्शक ट्रोल,राज टाइगर ने दिया ये जवाब।

‘गोरी मेरो गाँव चल’ गीत को गीतकार ने प्रकृति और प्रेम को एक ही फ्रेम में दर्शाने का खूबसूरत प्रयास किया है,गीत संगीत के साथ ही वीडियो को भी दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं,रोहित भंडारी और रूचि रावत की जोड़ी इससे पहले ‘माया का गीत’ और ‘कै भली मुखड़ी’ वीडियो गीतों में एक साथ नजर आ चुकी है। रोहित गायिकी एवं संगीत के साथ ही अपने अभिनय से भी दर्शकों के दिलों में अपनी ख़ास पहचान बना रहे हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।