Nora Fatehi का गाना Coca Cola इंटरनेट पर वायरल,पाकिस्तानी गाने का है रीमेक।

0
219
Nora Fatehi का गाना Coca Cola इंटरनेट पर वायरल,पाकिस्तानी गाने का है रीमेक।

एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नया गाना कोका कोला पिला दे (Zaalima Coca Cola) इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. यह गाना पाकिस्तानी सॉन्ग का रीमेक है.

यह भी पढ़ें: Mirabai Chanu से प्रेरित होकर टाइगर ने वर्कऑउट वीडियो किया शेयर,आप भी देखें।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही का नया सॉन्ग कोका कोला पिला दे इन दिनों इंडरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है. इसके रिलीज होने के बाद से यूट्यूब पर भी गाने को चंद घंटों में लाखों व्यूज मिल गए. हालांकि ये गाना ऑरिजनल नहीं है बल्कि एक पाकिस्तानी सॉन्ग का रीमेक है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ-प्रभास ने शुरू की फिल्म की शूटिंग,दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर।

जानकारी के मुताबिक ये गाना एक फोक सॉन्ग है, जिसे साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म पाकिस्तानी फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया था. chan Tay surma नाम की फिल्म में उस समय की दिग्गज पाकिस्तानी सिंगर नूर जहां ने इस गाने को गाया था. ये गाना उस दौर का सुपरहिट गाना रह चुका है.जिसको बाद में उमर जैसवाल और मीशा सैफी ने कोक स्टुडियो के लिए बनाया. दोनों ही गानों के वीडियो को दर्शकों ने काफी पंसद किया. जहां पहला गाना लोगों को पसंद आया, वहीं दूसरे गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया.

यह भी पढे़ं: टोक्यो ओलम्पिक में भारत का खुला खाता,मीराबाई चानू ने भारोत्तोलन में जीता सिल्वर।

वहीं दूसरे गाने को एक बार फिर से रीमेक करके एक अलग ही अंदाज में फैंस के लिए रिलीज किया है. जिसने भी काफी धूम मचा रखी है. लेकिन फैंस शायद ऑरिजनल गाने को भूल पाए होंगे, इस गाने को पहली बार नूर जहां ने गाया था.

वहीं नए गाने की बात की जाए तो इसका मुखड़ा और म्यूजिक काफी हद तक समान रखते हुए रीक्रिएट किया गया है. गाने को वायु ने लिखा है और फेसम प्लेबैक सिंगर श्रेया घोशाल ने आवाज दी है. तनिष्क बागची ने इसका म्यूजिक कंपोज किया है. गाने के वीडियो को फेमस कोरियोग्राफर गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है. इसके अलावा नोरा फतेही इससे पहले भी कई रीक्रिएटेड म्यूजिक वीडियोज के जरिए धमाल मचाती रहती हैं.

यह भी पढे़ं: कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर,सोशल मीडिया पर बढ़ा तापमान।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।