टेंशन गीत बना अब लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्यों हुई दीवान सिंह पंवार को टेंशन।

0
टेंशन गीत बना अब लाखों दर्शकों की पसंद,जानिए क्यों हुई दीवान सिंह पंवार को टेंशन।

उत्तराखंडी गायक दीवान सिंह पंवार (Deewan Singh Panwar) का टेंशन गीत (Tension Song) लगातार धूम मचा रहा है. उनकी टेंशन अब लाखों दर्शकों की टेंशन भी बन चुकी है. यूट्यूब पर इस गीत ने 2 लाख से अधिक व्यूज का कलेक्शन कर लिया है. क्या आपने सुना टेंशन गीत।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य कराएंगे सिलगढ़ पट्टी की सैर,जल्द होगा गीत रिलीज़।

उत्तराखंड संगीत जगत में अपने गीतों से धमाल मचाने वाले गायक दीवान सिंह पंवार के गीत टेंशन (Tension Song) अब लाखों दर्शकों की टेंशन बन चुका है. गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) ने इसे अपने यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. गाने के साथ-साथ इसे संगीत दीवान सिंह पंवार ने दिया है. सुभाष पांडे ने इसे रिदम दिया है.

यह भी पढे़ं: पोर्न फिल्म रैकेट मामले में ईडी की हो सकती है एंट्री, ED करेगी जांच।

उत्तराखंड के श्रोताओं को झुमाने वाले दीवान सिंह पंवार के गीत का टाइटल भले ही टेंशन हो लेकिन इसमें टेंशन लेने वाली कोई बात नहीं है. अन्य गीतों की तरह ही इस गीत को दीवान सिंह ने थिरकाने वाले संगीत से तैयार किया है. टेंशन गीत युवाओं का पंसदीदा गीत बन गया है. दर्शक लगातार बेहतरीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं. साथ ही कमेंट सेक्शन में कई यूजर ने कमेंट कर लिखा कि कुछ ऐसा ही हाल हमारा भी है लेकिन गीत को सुनकर उनकी टेंशन कम हुई है. दीवान सिंह पंवार ने गीत में दिखाया है कि वो अपनी प्रेमिका के पूरे परिवार को जमकर लपेटे में लिया है. जिन्हें वो मना कर थक चुके हैं.लेकिन वो मानने को राजी नहीं हैं. और इसी बात को लेकर उन्हें टेंशन हो गई.

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी अनिशा रांगड़ का टुकुर टुकुर गीत हुआ वायरल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

वहीं वीडियो में कुसुम राणा अभिनय करती हुई नजर आई, साथ ही दीवान सिंह गीत की धुन पर झुमते नजर आए. वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन अरुण फरासी ने किया है. वीडियो के निर्माता विपिन पंवार एवं पप्पू रावत हैं.

आप भी देखें टेंशन गीत:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version