एक्ट्रेस Gehna Vasishth ने किया खुलासा,शमिता शेट्टी के साथ बनाने चाहते थे फिल्म राज।

0
185
एक्ट्रेस Gehna Vasishth ने किया खुलासा,शमिता शेट्टी के साथ बनाने चाहते थे फिल्म राज।

वेब सीरीज गंदी बात की लीड एक्ट्रेस रहीं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasishth) ने बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि राज कुंद्रा(Raj Kundra) नई एप्लिकेशन लॉन्च करने जा रहे थे,जिसमें वे अपनी साली शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) को कास्ट करने वाले थे. 

यह भी पढे़ं: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार।

एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vasishth) वेब सीरीज गंदी बात की लीड एक्ट्रेस रहीं चुकी है. उन्हें इसी साल फरवरी में एक पोर्न रैकेट का हिस्सा होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. हालांकि वो अभी जमानत में बाहर हैं औऱ राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से सुर्खियों में बनी हुई है. बिजनेसमैन राज (Raj Kundra) को पोर्न फिल्में बनाने औऱ एक एप्लिकेशन के जरिए से उन्हें रिलीज करने के चलते गिरफ्तार किया गया था.

यह भी पढ़ें: Mirabai Chanu से प्रेरित होकर टाइगर ने वर्कऑउट वीडियो किया शेयर,आप भी देखें।

सूत्रों के हवाले से गहना ने बताया कि हमने स्क्रिप्ट भी डिसकस की थीं, जिसमें शमिता शेट्टी, सई तम्हनकर औऱ दो अन्य कलाकारों को अन्य स्क्रिप्ट के लिए कास्ट करने के बारे में सोचा. मैं इन फिल्मों का निर्देशन करने वाली थी औऱ हम ये सारी प्लानिंग उनकी गिरफ्तारी से कुछ दिन पहले कर रहे थे. उन्होंने आगे कहा कि शमिता शेट्टी से उनकी मुलाकात नहीं की है और वो जानती हैं कि उनका मुख्य काम फिल्मों का निर्देशन करना है.

यह भी पढे़ं: पोर्न फिल्म रैकेट मामले में ईडी की हो सकती है एंट्री, ED करेगी जांच।

रिपोर्ट के अनुसार गहना ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि राज बॉलीफेम नाम की एक एप्लिकेशन लॉन्च करने की तैयारी में थे, जिसके लिए वो अपनी साली शमिता शेट्टी को कास्ट करने जा रहे थे. गहना ने बताया कि इस एप्लिकेशन पर वो चैट शोज, रियलिटी शोज, म्यूजिक वीडियोज औऱ फीचर फिल्में रिलीज करने का प्लान कर रहे थे. इसमें बोल्ड सीन्स को शामिल किए जाने का प्लान नहीं था.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।