किशन महिपाल का रोमांटिक गीत पौर परार रिलीज़ होते ही बना दर्शकों की पसंद।

0
423
20133-2kishan-mahipals-romantic-song-paur-parar-became-the-audiences-choice-as-soon-as-it-was-released

उत्तराखंडी लोकगीतों को फ्यूजन का रंग चढ़ाकर आज की पीढ़ी को उनसे रूबरू कराने वाले लोकगायक किशन महिपाल इस बार लव सॉन्ग लेकर आए हैं,इन दिनों किशन का बंगाल चूड़ी सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खूब धमाल मचा रहा है,बीते रविवार को गिंजयाली फिल्म्स के बैनर तले किशन महिपाल का ‘पौर परार’ वीडियो गीत रिलीज़ हुआ है,एक ही दिन में वीडियो व्यूज के साथ ही दर्शकों का प्यार भी बटोर रहा है। 

20133-2kishan-mahipals-romantic-song-paur-parar-became-the-audiences-choice-as-soon-as-it-was-released

 

यह भी पढ़ें: पलायन का दर्द दिखलाएगी ये गढ़वाली शॉर्ट फिल्म,ट्रेलर से जगी दर्शकों की उम्मीदें।

गिंजयाली फिल्म्स के बैनर तले किशन महिपाल का नया रोमांटिक सॉन्ग ‘पौर परार’ बीते रविवार को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ हुआ,विजेंद्र गुसाईं द्वारा रचित गीत को किशन महिपाल ने आवाज दी है,इसे रणजीत सिंह ने संगीत दिया है,वीडियो में विवेक केस्टवाल और प्राची पंवार मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो का निर्देशन सैंडी गुसाईं एवं फिल्मांकन सोनू वर्मा ने किया है,इसे साहिल बर्थवाल ने सम्पादित किया है।

यह भी पढ़ें: रिलीज़ हुआ धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत,देखिए आप भी।

विजेंद्र गुसाईं ने शानदार गढ़वाली लव सॉन्ग की रचना की है,किशन महिपाल की खूबसूरत आवाज में गीत और भी निखर कर आया है,रणजीत सिंह ने गीत को मधुर संगीत दिया है,दर्शकों को गीत संगीत के साथ ही इसका वीडियो भी खूब पसंद आ रहा है,वीडियो में विवेक केस्टवाल और प्राची पंवार पति-पत्नी के किरदार में नजर आए।

यह भी पढ़ें: रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली ने गाया ‘हे जी सुनिल्या’ गीत,जानिए क्यों खास है ये वीडियो।

वीडियो की कहानी कुछ ऐसी है कि प्राची पंवार अपने मायके गई हुई हैं जो कब से लौटी नहीं है और न कोई खैर खबर है,इसी बीच विवेक के दोस्त पूछ बैठते हैं कि तुम्हारी मुलाकात कब हुई थी,इसी कहानी को ‘पौर परार’ गीत के माध्यम से अपने दोस्तों को समझाते हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड का ऐसा गायक जो देख नहीं सकता लेकिन सुर लाजवाब,सुनिए ये जागर। 

वीडियो को एक खूबसूरत कहानी के जरिए स्क्रीन पर दिखलाया गया है,निर्देशन के साथ ही वीडियो का फिल्मांकन भी बखूबी किया गया है,दोनों ही कलाकारों ने अपना किरदार बड़ी शालीनता से निभाया है,वीडियो में किशन महिपाल भी अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए।

देखिए आप भी ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।