अमिताभ-प्रभास ने शुरू की फिल्म की शूटिंग,दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर।

0
149
अमिताभ-प्रभास ने शुरू की फिल्म की शूटिंग,दीपिका पादुकोण भी आएंगी नजर।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) औऱ प्रभास(Prabhas) की फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है. फिल्म का पहला शेड्यूल हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में शूट हो रहा है. अमिताभ के बाद प्रभास और दीपिका पादुकोण शूटिंग को ज्वाइन करेंगें.

यह भी पढ़ें: टोक्यो ओलम्पिक में भारत का खुला खाता,मीराबाई चानू ने भारोत्तोलन में जीता सिल्वर।

नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली फिल्म काफी चर्चा में है. इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन, प्रभास औऱ दीपिका पादुकोण जैसे बड़े सितारे एक साथ नजर आने वाले हैं. गुरू पूर्णिमा के मौके पर इस फिल्म Projectk की शूटिंग शुरू  हो गई है. शूटिंग के लिए अमिताभ भी हैदराबाद पहुंच चुके हैं. रामोजी फिल्म सिटी में नाग अश्विन के साथ कुछ सीन शूट कर रहे हैं. अमिताभ बच्चन के पहले सीन के शूट के  लिए सुपस्टार प्रभास ने क्लैप दिया. प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर की है.

https://www.instagram.com/p/CRs7eKsJPg7/?utm_source=ig_web_copy_link

यह भी पढ़ें: पोर्न फिल्म रैकेट मामले में ईडी की हो सकती है एंट्री, ED करेगी जांच।

प्रभास ने पोस्ट कर कैप्शन में लिखा कि इस गुरू पूर्णिमा के मौके पर इंडियन सिनेमा के गुरू को क्लैप देना मेरे लिए सम्मान की बात है. अब यह फिल्म शुरू हो गई है. इसके अलावा वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रभास अब पूजा हेगड़े के साथ अगली फिल्म राधे श्याम में नजर आने वाले हैं. साथ ही प्रभास ओम राउत के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म आदिपुरूष में भी दिखाई देंगें.  इस फिल्म में प्रभास के साथ कृति सेनन औऱ सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.

यह भी पढे़ं: हिमेश के जन्मदिन पर पवनदीप अरुणिता ने दिया नए गीत का तोहफा,जमकर हो रहा वायरल।

फिल्म Projectk में दीपिका पादुकोण की भी एंट्री होगी. इसके अलावा वो शाहरूख खान के साथ पठान, रितिक के साथ फाइटर और शकुन बत्रा की एक फिल्म में भी काम कर रही हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।