हिमेश के जन्मदिन पर पवनदीप अरुणिता ने दिया नए गीत का तोहफा,जमकर हो रहा वायरल।

0
180
20114-2pawandeep-arunita-gifted-a-new-song-on-himeshs-birthday-becoming-fiercely-viral

इंडियल आइडल सीजन 12 की चर्चित जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल शो में अपनी गायिकी से करोड़ों दर्शकों के दिलों में छा गई,शो के जज हिमेश रेशमिया ने दोनों का ‘तेरे बगैर’ गीत से प्रोफेशनल सिंगिंग डेब्यू करवाया ये गीत काफी सुपरहिट रहा हिमेश के जन्मदिन पर अब ये जोड़ी रोमांटिक सॉन्ग से दर्शकों के बीच छाई हुई है। 

20114-2pawandeep-arunita-gifted-a-new-song-on-himeshs-birthday-becoming-fiercely-viral

यह भी पढ़ें: कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की टॉपलेस तस्वीर,सोशल मीडिया पर बढ़ा तापमान।

‘तेरे बगैर’ सुपरहिट होने के बाद पवनदीप और अरुणिता एक और मेलोडी सॉन्ग अपने फैंस के लिए लेकर आए हैं,‘तेरी उम्मीद’ स्टूडियो वर्जन हिमेश रेशमिया मेलोडीज से रिलीज़ हो चुका है,इसे लिखा एवं संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है।फैंस की डिमांड जो पिछले सॉन्ग में अधूरी रह गई थी हिमेश ने वो कमी इस बार पूरी कर ली,कई फैंस चाहते थे कि पवनदीप अरुणिता भी स्क्रीन पर नजर आएं वो कमी अब ‘तेरी उम्मीद’ के स्टूडियो वर्जन से पूरी हो गई।

यह भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार।

पवनदीप और अरुणिता इंडियन आइडल के इस सीजन की सबसे चर्चित जोड़ी है,इनकी आवाज का जादू पूरे हिंदुस्तान की जनता पर सर चढ़कर बोला,पवनदीप की मेलोडी आवाज और अरुणिता की गायिकी ने सबका दिल जीत लिया,अभी शो को विजेता भले ही न मिल पाया हो लेकिन इन दोनों की गायिकी को सबने खूब पसंद किया।

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी पहुंचे बेलसंड, मिमी फिल्म रिलीज से पहले लिया माता-पिता का आशीर्वाद।

तेरी उम्मीद एक रोमांटिक ट्रैक है जिसे दोनों ने ही बहुत खूबसूरती से गाया है,हिमेश रेशमिया ने लाखों दीवानों की कहानी को गीत में लिखा है,ये गीत करोड़ों दिलों को छू रहा है खासकर वो प्रेमी जो कभी एक नहीं हो सकते लेकिन फिर फिर भी अपनी भावना को संजोए हुए हैं।

यह भी पढ़ें: मनमोहन गौनियाल का गीत ‘ए जाणु हमारो गढदेश’ बना उत्तराखंड का टैगलाइन।

आजकल युवाओं के बीच अपनी आवाज का जादू बिखेर रही ये जोड़ी यूट्यूब पर भी सुपरहिट हो गई,तेरी उम्मीद एक ही दिन में 4.5 मिलियन व्यूज बटोरने में सफल रहा और ट्रेंडिंग लिस्ट में भी अपनी जगह बनाने में सफल रहा।

देखिए ‘तेरी उम्मीद’

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।