रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली ने गाया ‘हे जी सुनिल्या’ गीत,जानिए क्यों खास है ये वीडियो।

0
105

उत्तराखंड के मेलोडी किंग कहे जाने वाले रामेश्वर गैरोला और मधुर आवाज से अपनी पहचान बनाने वाली प्रमिला चमोली एक बार फिर दर्शकों के बीच लौट आए हैं,हमेशा प्रेम रस से भरे गीतों से दर्शकों के दिलों में राज करने वाली ये जोड़ी इस बार आपको अपने आस पास की ही कहानी को गीत के रूप में लेकर आई है,हार्दिक फिल्म्स से हे जी सुनिल्या वीडियो रिलीज़ हो चुका है। 

20079-2rameshwar-gairola-and-pramila-chamoli-sang-the-song-hey-ji-sunilya-know-why-this-video-is-special

 

यह भी पढ़ें: संजय भंडारी अनिशा रांगड़ का टुकुर टुकुर गीत हुआ वायरल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

हे जी सुनिल्या गीत को पूनम नेगी ने लिखा है एवं इसे आवाज दी है मेलोडी किंग रामेश्वर गैरोला एवं प्रमिला चमोली ने,इसे रिदम सुभाष पांडे,संगीत रामेश्वर गैरोला,मिक्सिंग मास्टरिंग रोहित भंडारी ने किया है,वीडियो में जस पंवार एवं भावना चौहान मुख्य भूमिका में हैं। वीडियो का फिल्मांकन दीपांशु जंगली एवं संपादन गुरु(सचिन शर्मा) ने किया है।वीडियो की शूटिंग केदारघाटी के (कुक्कु हाईडस होमस्टे) एवं अन्य खूबसूरत जगहों पर की गई है।

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत जल्द होगा रिलीज़,पोस्टर हुआ रिलीज़।

पूनम नेगी ने ऐसे गीत की रचना की है जिसे हम अपने आस-पास के माहौल में अक्सर देखते हैं,गीत पति पत्नी पर आधारित है जो हकीकत को दर्शाता है,वीडियो में पत्नी अपने पति से इसलिए नाराज है कि जो वादे शादी से पहले देहरादून ले जाने के लिए किए गए थे वो अब पति पूरा नहीं कर रहा है और घर गृहस्थी के काम काजों से ऊब चुकी है जिससे बार-बार मायके जाने की रट लगाए हुई है।पति उसे मानाने की कोशिश करता है ,पति पत्नी के बीच की मीठी नोंक झोंक को वीडियो में दिखलाया गया है।

यह भी पढ़ें:  धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत जल्द होगा रिलीज़,पोस्टर हुआ रिलीज़।

लम्बे अरसे बाद रामेश्वर गैरोला और प्रमिला चमोली का कोई गीत रिलीज़ हुआ है,वीडियो में जस पंवार एवं भावना चौहान का अभिनय आपको ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाले पति पत्नी की याद जरूर दिलाएगा,जिनके बीच ऐसी खट्टी मीठी नोंक झोंक अक्सर होती रहती हैं,पूनम नेगी ने अपने गीत से अपने पहाड़ प्रेम को जरूर दर्शाया है कि चाहे कितना भी शहर में रह लो अपना गाँव तो अपना ही होता है।

और क्या कुछ खास है इस वीडियो में जानने के लिए वीडियो जरूर देखें

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।