संजय भंडारी अनिशा रांगड़ का टुकुर टुकुर गीत हुआ वायरल,यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

0
64

उत्तराखंड के युवा दर्शकों की सबसे पसंदीदा जोड़ी संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ के गीतों पर दर्शक खूब झूमते हैं,संजय की बेहतरीन लेखनी और गायन शैली उन्हें श्रोताओं के बीच ख़ासा लोकप्रिय बनाती है,इन दोनों की जुगलबंदी में कई गीत सुपरहिट हुए,इनमें गजरा,बेड़ागर्क,हुलिया एवं हुलिया 2 को दर्शकों ने खूब पसंद किया,इन दिनों इनका एक और गीत टुकुर टुकुर खूब धमाल मचा रहा है।

20076-2tukur-tukur-song-by-sanjay-bhandari-anisha-rangad-went-viral-garnered-millions-of-views-on-youtube

 

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत जल्द होगा रिलीज़,पोस्टर हुआ रिलीज़।

गिंजयाली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुए गीत टुकुर टुकुर को दर्शकों ने खूब पसंद किया,संजय भंडारी द्वारा रचित गीत को वी केश ने संगीत दिया है,और इसे सुपरहिट गीतों की लम्बी लिस्ट देने वाले संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ ने आवाज दी है,गीत को अब तक यूट्यूब पर 1.5 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं।

यह भी पढ़ें: मैं बणैल्यों झांझी गीत ने मचाया धमाल, पन्नू गुसाईं आए नए अंंदाज में नजर।

अपनी अलग तरह के गीतों की रचना और श्रोताओं की नब्ज जानने वाले संजय भंडारी अपने हर गीत से दर्शकों के बीच छा जाते हैं,संजय और अनिशा रांगड की जुगलबंदी में गाए गए सभी गीत सफल होते हैं,टुकुर टुकुर गीत को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसे यूट्यूब पर लाखों व्यूज दिलवाए।

यह भी पढ़ें: मनमोहन गौनियाल का गीत ‘ए जाणु हमारो गढदेश’ बना उत्तराखंड का टैगलाइन।

इन दोनों की जुगलबंदी ने श्रोताओं को डीजे पर झुमाने में कोई कसर नहीं छोड़ी,कभी दर्शक छः नंबर पुलिया पर झूमे तो कभी मेरी सरूली मुंड बाँधी गजरा पहाड़ों में गूंजा,दर्शकों ने इस जोड़ी को भरपूर प्यार दिया जिसके बाद एक के बाद एक हिट गीत इनकी झोली में गिरते रहे।

 यह भी पढ़ें: देहरादून का दून स्टूडियो अब यूट्यूब पर मचाएगा धमाल,पहला गीत किया रिलीज़।

अब संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ के हिट गीतों की लिस्ट में टुकुर टुकुर गीत भी शामिल हो गया है,अगर आपने अभी तक नहीं सुना है तो जरूर सुनें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।