धनराज शौर्य और मीना राणा का नया गीत जल्द होगा रिलीज़,पोस्टर हुआ रिलीज़।

0
67
20072-2dhanraj-shaurya-and-meena-ranas-new-song-will-be-released-soon-poster-released

धनराज शौर्य और स्वरकोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में नया गीत रिलीज़ होने वाला है,रांगड़ा प्रोडक्शन से गीत का पोस्टर रिलीज़ किया गया है,कई सुपरहिट गीत दे चुके धनराज शौर्य अब ‘उड़दी बथौं मा’ गीत से एक बार फिर दर्शकों के बीच आने वाले हैं।

20072-2dhanraj-shaurya-and-meena-ranas-new-song-will-be-released-soon-poster-released

 

यह भी पढ़ें: मैं बणैल्यों झांझी गीत ने मचाया धमाल, पन्नू गुसाईं आए नए अंंदाज में नजर।

धनराज शौर्य और मीना राणा कई गीतों को एकसाथ आवाज दे चुके हैं,जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया।हे विमला,तेरी छानी ऐकि,राधा रुकमणी जैसे कई गीत दर्शकों की पसंद बने,धनराज शौर्य की मखमली आवाज और स्वरकोकिला मीना राणा की मधुर आवाज किसी भी श्रोता को दीवाना बना दे इतना दम-ख़म रखती है।

यह भी पढ़ें: मात्र 41 रुपये ने बदल दी गायक सौरव मैठाणी की जिंदगी | Biography of Saurav Maithani

उत्तराखंडी संगीत के प्रति समर्पित रांगड़ा प्रोडक्शन कई सुपरहिट गीत संगीत जगत को दे चुका है,तेरा खातिर,सुपरहिट गीत छलपटी,मेरी जोगणी,बोल बामणि,बेबी सोना जैसे कई गीत इस लिस्ट में शामिल हैं।अब जल्द ही धनराज शौर्य और मीना राणा की जुगलबंदी में नया गीत ‘उड़दी बथौं मा’ रांगड़ा प्रोडक्शन रिलीज़ करने जा रहे हैं।

देखिए पोस्टर:

Dhanraj Shaurya and Meena Rana's new song will be released soon, poster released.

यह भी पढ़ें: मनमोहन गौनियाल का गीत ‘ए जाणु हमारो गढदेश’ बना उत्तराखंड का टैगलाइन।

एक सामान्य परिवार से निकलकर धनराज शौर्य ने उत्तराखंड संगीत जगत में एक बहुत बड़ा मुकाम हासिल किया है,इनकी गायन शैली और लेखनी श्रोताओं को खूब पसंद आती है,ढोल दमाऊं की थाप पर इनकी मखमली आवाज श्रोताओं को खूब झुमाती है।धनराज के कई गीत श्रोताओं की जुबान पर चढ़े हुए हैं कमली बाँद की अपार सफलता के बाद धनराज का संगीत सफर बहुत ही शानदार रहा और एक के बाद एक सुपरहिट गीत देते रहे।

यह भी पढ़ें:  प्रदीप बुटोला के जागर राम गंगा स्नान देवतों ने मचाई धूम,खूब झूम रहे श्रद्धालु।

आपको जानकारी दे दें कि धनराज शौर्य और मीना राणा की जुगलबंदी में नया गीत ‘उड़दी बथौं मा’ रांगड़ा प्रोडक्शन के बैनर तले रिलीज़ होगा।गीत में विनोद चौहान ने संगीत दिया है।

फ़िलहाल आप धनराज शौर्य के इस गीत का आनंद लीजिए। 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।