मैं बणैल्यों झांझी गीत ने मचाया धमाल, पन्नू गुसाईं आए नए अंंदाज में नजर।

0
111
मैं बणैल्यों झांझी गीत ने मचाया धमाल, पन्नू गुसाईं आए नए अंंदाज में नजर।

उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों मैं बणैल्यों झांझी” (Mein Banelyo Jhanjhi) म्यूजिक वीडियो धमाल मचा रहा है. अनिल रतूड़ी (Anil Raturi) ने इस गीत को स्वर दिए हैं. दिवान सिंह पंवार ने डीजे म्यूजिक दिया है. UK Music Junction ने अपने यूट्यूब चैनल से इसे रिलीज किया है.

यह भी पढ़ें: मनमोहन गौनियाल का गीत ‘ए जाणु हमारो गढदेश’ बना उत्तराखंड का टैगलाइन।

हाल ही में उत्तराखंडी गायक अनिल रतूड़ी की आवाज में नया वीडियो गीत मैं बणैल्यों झांझी (Mein Banelyo Jhanjhi) जारी हो गया है. इस गीत के लिरिक्स लिखने के साथ ही कंपोजीशन भी अनिल रतूड़ी ने की है. इसमें डीजे म्यूजिक दिवान सिंह पंवार ने दिया है. सुभाष पांडे ने रिद्म दी है. मिक्सिंग मास्टरिंग दिवान सिंह पंवार ने की है.

यह भी पढ़ें: मनमोहन गौनियाल का गीत ‘ए जाणु हमारो गढदेश’ बना उत्तराखंड का टैगलाइन।

गीत के वीडियो में उत्तराखंड के जाने-माने एक्टर पन्नू गुसाईं नए अंदाज यानी शराबी के किरदार में नजर आए. औऱ  सनाया मलिक उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई. पन्नू हर बार नए अंदाज में नजर आते हैं और उनके अभिनय को दर्शक काफी पसंद करते हैं. यह पहली बार नहीं है जब पन्नू एक शराबी का किरदार अदा करते हुए नजर आ रहे है.हर बार वे अलग-अलग अंदाज में नजर आते हैं. पन्नू उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो के साथ ही कई गढ़वाली फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेर चुके हैं. वीडियो में सहकलाकार की भूमिका महिपाल पंवार ने निभाई है.

बात करें वीडियो की स्टोरी की तो इसमें पन्नू शराब के नशे में धुत नजर आ रहे हैं, इस नशे में उन्होंने अपना घर औऱ खेत तक बेच दिए है. औऱ जो लोग उनको पीलाते हैं वे खुद अब संयासी बन गए हैं. साथ ही वो अपनी पत्नी के साथ भी ज्यादा दिन नहीं टिक पाते हैं. इस वीडियो के जरिए दिखाया गया है. मदिरा पान एवं नशा करने से क्या कुछ नुकसान आपको हो सकते हैं. इस गीत के जरिए आमजन को संदेश दिया है.

यह भी पढे़ं: देहरादून का दून स्टूडियो अब यूट्यूब पर मचाएगा धमाल,पहला गीत किया रिलीज़।

वीडियो का फिल्मांकन और निर्देशन का काम अमित शर्मा ने किया है. वीडियो संपादन का काम मोहित कुमार ने किया है. वीडियो का फिल्माकंन बड़ी खूबसूरती के साथ किया गया है. गीत के रिलीज होने के बाद से दर्शक लगातार इसे पसंद कर रहे हैं औऱ जबरदस्त प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. यूट्यूब पर यूजर्स पन्नू के अभिनय की तारिफ कर रहे हैं साथ ही अनिल रतूड़ी की गायिकी की भी सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढे़ं: पौर परार वीडियो का पोस्टर जारी,एक बार फिर प्राची पंवार आएगी नए अंदाज में नजर।

देखिए आप भी ये वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।