शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार।

0
141
शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की बढ़ी मुश्किलें, पोर्नोग्राफी केस में हुए गिरफ्तार।

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. पोर्नौग्राफिक फिल्में बनाने औऱ ऐप पर अपलोड करने के आरोप में राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक अदालत ने पुलिस कस्टडी में भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: फिल्म ‘गुन गुनाती राहों में’ नजर आएंगी उत्तराखंड चारधाम यात्रा की झलकियां।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा की मुश्किलें बढ़ गई है. बीते सोमवार को मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को हिरासत में लिया, और 23 जुलाई तक अदालत ने राज को पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. मुंबई के संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे ने बताया कि नवोदित अभिनेत्रियों को वेब सीरीज अच्छे ब्रेक का प्रलोभन देकर ऑडिशन के लिए बुलाया जाता था. जहां उन्हें अश्लील सीन करने के लिए बाध्य किया जाता है.

यह भी पढे़ं: देहरादून का दून स्टूडियो अब यूट्यूब पर मचाएगा धमाल,पहला गीत किया रिलीज़।

जहां पुलिस आयुक्त ने बताया कि नई महिला कलाकार वेबसीरीज या शार्ट फिल्म में अच्छा ब्रेक पाने के चक्कर में इस रैकेट में फंस गई थी. इस मामले को लेकर अभिनेत्री व मॉडल सागरिका सोना सुमन का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जानकारी के मुताबिक उन्होंने खुलासा किया है कि उन्हें भी ऑडिशन के नाम पर अश्लील ऑडिशन का ऑफर मिला था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया था.

अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडेय ने पुलिस में अपना बयान पहले ही दर्ज करवा चुकी हैं. मिलिंद भारंबे ने बताया कि इस रैकेट में फंसी कुछ लड़कियां पुलिस की क्राइम ब्रांच में गई और मामला दर्ज किया. इसमें कुछ निर्माता भी हैं. जो इस अश्लील फिल्म के कारोबार में शामिल थे.

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी पहुंचे बेलसंड, मिमी फिल्म रिलीज से पहले लिया माता-पिता का आशीर्वाद।

वहीं वियानी कंपनी के इंडिया हेड उमेश कामत को पुलिस ने गिरफ्तार किया. उन्होंने बताय कि राज कुंद्रा मोटी रकम कमा रहा था. जबकि जाल में फंसने वाली महिला कलाकारों को मात्र 8 से 10 हजार रूपए ही मिलता था. पूछताछ के आधार पर राज कुंद्रा को गिरफ्तार किया गया. राज की विआन गेमिंग प्रा.लि.कंपनी का लंदन की कैनरिन कंपनी से टाईअप है. कैनरिन कंपनी राज के जीजा की है.

इस कंपनी का हॉटशॉट्स एप भी है जिसे गूगल औऱ एपल कंपनी के जरिए डाउनलोड किया जा सकता था, हालांकि पोर्न फिल्म का प्रसारण होने के काऱण 2020 में गूगल और एपल कंपनी ने इस एप को हटा दिया था. वहीं पुलिस ने बताया कि ऐसी ही अलग-अलग एप पर इन्हें बेचा जाता था. साथ ही सूत्रों के हवाले से इस मामले पर शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ की जाएगी.

यह भी पढ़ें:तापसी पन्नू पहुंची शूटिंग के लिए नैनीताल,जानिए कौन सी है फिल्म।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।