तापसी पन्नू पहुंची शूटिंग के लिए नैनीताल,जानिए कौन सी है फिल्म।

0
88
तापसी पन्नू पहुंची शूटिंग के लिए नैनीताल,जानिए कौन सी है फिल्म।

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsi Pannu) उत्तराखंड के नैनीताल पहुंची है. पन्नू प्रोडक्शन हाउस आउट साइडर्स फिल्म्स के अंतर्गत अपकमिंग फिल्म ब्लर (BLUR) की शूटिंग के लिए आई है. 

यह भी पढ़ें: पंकज त्रिपाठी पहुंचे बेलसंड, मिमी फिल्म रिलीज से पहले लिया माता-पिता का आशीर्वाद।

उत्तराखंड बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए शूटिंग डेस्टिनेशन बन चुका है. बॉलीवुड फिल्म निर्माता ज्यादातर फिल्मों की शूटिंग के लिए उत्तराखंड आते रहते हैं. हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नु नैनीताल पहुंची है. जानकारी के मुताबिक तापसी प्रोडक्शन हाउस आउट साइडर्स फिल्म्स के अतंर्गत फिल्म ब्लर की शूटिंग के लिए यहां पहुंची है. औऱ 40 दिनों तक शहर एवं समीपवर्ती क्षेत्रों में शूटिंग के लिए रूकेंगी.

यह भी पढ़ें: Sanjay mishra पहाड़ी गाने पर डांस करते आए नजर, वीडियो हो रहा है वायरल।

FILM BLUR

सूत्रों के हवाले से फिल्म के लाइन प्रड्यूसर मंयक तिवारी ने बताया कि आउट साइडर्स फिल्म्स के अंतर्गत बन रही फिल्म ब्लर में तापसी लीड रोल में नजर आएगी. उन्होंने कहा कि नैनीताल शहर में माल रोड़,रूसी बाईपास के साथ ही नगर के हेरिटेज भवनों में शूटिंग की जाएगी. साथ ही भीमताल, भवाली, सातताल और मुक्तेश्वर आदि स्थलों पर भी फिल्म के कुछ सीन फिल्माए जाएंगे. बता दें यह पहली फिल्म हे जिसकी शूटिंग नैनीताल शहर में की जा रही है.

यह भी पढे़ं: आरुषि निशंक का बॉलीवुड डेब्यू,जुबिन नौटियाल के म्यूजिक वीडियो में आई नजर।

फिल्म में तापसी के साथ विशाल राणा एवं प्राजल प्रड्यूसर हैं. 28 अगस्त तक इसका फिल्मांकन किया जाएगा. इस दौरान फिल्म में पहाड़ी व्यंजनों के साथ ही बाल मिठाई एवं अन्य पारंपरिक वस्तुओं को भी दिखाया जाएगा. सबसे अहम बात सामने आई है कि फिल्म में नैनीताल समेत आस-पास के 20 स्थानीय कलाकारों को फिल्म में किरदार के लिए चयनित किया गया है. इससे पहले भी मंयक तिवारी अन्य फिल्मों में कोऑर्डिनेटर की भूमिका निभा चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने नामचीन डायरेक्टर एवं निर्देशक से संपर्क कर पहाड़ की संस्कृति को देश-दुनिया तक पहुंचाने की पहल शुरू की है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड का ऐसा लोकगीत जिससे जुडी है हर प्रवासी की भावना,सुनें आप भी।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।