क्या झम्म लगदी गढ़वाली गीत हुआ रिलीज़, देखिए आप भी।

0
80
20021-2kya-jhamma-lagdi-garhwali-song-released-see-you-too

गिंजयाली फिल्म्स के बैनर तले एक और धमाकेदार डीजे गीत ‘क्या झम्म लगदी’रिलीज़ हो गया है,गीत को राजेंद्र राज कुमार और लक्षिता रावत ने आवाज दी है,इसे राजीव गुसाईं ने संगीत दिया है,इसमें संजू सिंह ने गढ़वाली रैप का तड़का भी लगाया है।गिंजयाली फिल्म्स युवा प्रतिभा को मंच प्रदान करने का सराहनीय प्रयास कर रहा है। 

20021-2kya-jhamma-lagdi-garhwali-song-released-see-you-too

 

यह भी पढ़ें: नाच मेरी राधा का टीज़र रिलीज़,संजू संग जमेगी नताशा की जोड़ी।

शानदार गीत संगीत के साथ ही उभरते हुए गायक राजेंद्र कुमार और लक्षिता रावत ने गीत को काफी खूबसूरती से गाया है,राजकुमार इससे पहले भी हिट अनु गीत गा चुके हैं वहीँ लक्षिता राजमती स्याळी,हिट लक्षिता चमोली जैसे गीत गा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा तेरी जादूगरी का नशा,वीडियो हो रहा वायरल।

गिंजयाली फिल्म्स अब तक कई युवा प्रतिभाओं को उनकी प्रतिभा दिखलाने के लिए मंच दे चुका है,जो कि उनके सामाजिक दायित्व को दिखाता है,इसके अलावा गिंजयाली फिल्म्स रजाखेत बाजार, रौंसल्या ज्वानी ,भीड़ भडाका,जैसे कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड संगीत जगत को दे चुका है।

यह भी पढ़ें: पौर परार वीडियो का पोस्टर जारी,एक बार फिर प्राची पंवार आएगी नए अंदाज में नजर।

‘क्या झम्म लगदी’ गीत को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों युवा गायकों का उत्साह बढ़ा रहे हैं,और उनके उज्व्वल भविष्य के लिए बधाइयाँ दे रहे हैं,नई प्रतिभाओं को अगर उचित मंच मिले तो उन्हें अपनी प्रतिभा दिखलाने का अवसर मिल जाता है।गिंजयाली फिल्म्स के निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार ऐसा ही कार्य करके उत्तराखंड के ग्रामीण क्षेत्रों के कलाकारों को उनके सपने पूरे करने का काम कर रहे हैं।

लीजिए आप भी इस गीत का आनंद लीजिए। 

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।