पंकज त्रिपाठी पहुंचे बेलसंड, मिमी फिल्म रिलीज से पहले लिया माता-पिता का आशीर्वाद।

0
84
पंकज त्रिपाठी पहुंचे बेलसंड, मिमी फिल्म रिलीज से पहले लिया माता-पिता का आशीर्वाद।

अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) अपने पैतृक गांव बेलसंड पहुंचे. फिल्म मिमी (MIMI) के रिलीज होने से पहले माता-पिता का आशीर्वाद लिया. हालांकि फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में पंकज के साथ कृति सेनन (Kirti Sanon) नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें: युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा तेरी जादूगरी का नशा,वीडियो हो रहा वायरल।

Bollywood के मशहूर एक्टर औऱ बिहार निर्वाचन आयोग व खादी ग्रामोद्योग के ब्रांड एंबेसडर पंकज त्रिपाठी औऱ कृति सेनन फिर से धमाल मचाने आ रहे हैं. उनकी फिल्म मिमी रिलीज होने के लिए तैयार है, हाल ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है. पंकज इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हैं. हाल ही में वे फिल्म के रिलीज होने से पहले अपने माता-पिता का आशीर्वाद लेने अपने पैतृक गांव बेलसंड पहुंचे.

Pankaj Tripathi reached Belsand

यह भी पढे़ं: दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है छलपट्टी का जादू, यूट्यूब पर वीडियो ने भी बटोरे 3 मिलियन व्यूज।

https://www.instagram.com/tv/CRQYE0QioyJ/?utm_source=ig_web_copy_link

फिल्म मिमी (MIMI) सेरोगेसी औऱ प्रेगनेंसी पर आधारित है. जिसमें कॉमेडी के तड़के के साथ ही इमोशंस भी दिखाए गए हैं. यह कहानी राजस्थान की एक लड़की है जो डांसर हैं. जहां एक विदेशी कपल आता है और सेरोगेसी के लिए लड़की की तलाश में करता है. जिसके बाद उन्हें मिमी पसंद आ जाती है. लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है, जब विदेश कपल उस बच्चे को गिराने की बात कहते हैं. हमेशा की करह इस बार भी पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग फिल्म में दमदार नजर आ रही है. पंकज अपनी नेचुरल एक्टिंग के जाने-जाते है. और इसके दम पर सभी दर्शकों का दिल जीत लेते हैं.

आप भी देखें ट्रेलर:-

यह भी पढे़ं: Sanjay mishra पहाड़ी गाने पर डांस करते आए नजर, वीडियो हो रहा है वायरल।

पंकज त्रिपाठी गोपालगंज में अपने गांव बेलसंड पहंचे औऱ माता-पिता का आशीर्वाद लिया. पंकज ने कहा कि मां-बाप का आशीर्वाद मिल गया तो समझो फिल्म भी हिट हो जाएगी. जानकारी के मुताबिक उन्होंने बताया कि वे हमेशा अपनी फिल्म के रिलीज होने से पहले आशीर्वाद लेने अपने गांव आते हैं. बता दें कि इससे पहले पंकज ने साल 2004  में फिल्म रण से डेब्यू किया था. उसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा, और अब तक उन्होंने कई फिल्मों में शानदारी अभिनय के जलवे बिखेरे हैं. उन्होंने फुकरे,स्त्री, कागज औऱ नील बटे सन्नाटा जैसी फिल्मों में काम किया है. वहीं मिर्जोपुर में कालीन भइया के किरदार में उन्हें काफी लोकप्रियता मिली.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पहुंचे एक्टर Sanjay Mishra, कहा कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।