युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा तेरी जादूगरी का नशा,वीडियो हो रहा वायरल।

0
202

उत्तराखंड संगीत जगत में युवा प्रतिभा अपने हुनर से हिलीवुड जगत को नई ऊंचाइयों पर ले जा रहे हैं,मॉडर्न संगीत के साथ ही वीडियो की गुणवत्ता में काफी बदलाव देखने को मिल रहे हैं,इन्हीं में एक नाम शामिल है युवा अभिनेता एवं गायक आशीष चमोली जो अपने हर नए गीत/वीडियो से दर्शकों के ख़ास बनते जा रहे हैं,हाल ही में रिलीज़ हुए वीडियो गीत ‘तेरी जादूगरी'(Teri Jadugari) से एक बार फिर आशीष चर्चाओं में हैं। 

20011-2the-intoxication-teri-jadugari-of-is-speaking-on-the-heads-of-the-youth-video-is-going-viral

 

यह भी पढ़ें: पौर परार वीडियो का पोस्टर जारी,एक बार फिर प्राची पंवार आएगी नए अंदाज में नजर।

हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुए म्यूजिक वीडियो ‘तेरी जादूगरी’का जादू युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है,सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर गीत को खूब पसंद किया जा रहा है,इंस्टा रील्स में इस गीत की धुन पर कई वीडियो दर्शक बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें: रोहित प्राची के इस वीडियो ने जीता युवाओं का दिल,याद आया बचपन का प्यार।

तेरी जादूगरी गीत को नवीन भट्ट(नब्बू) ने लिखा है एवं इसे आशीष चमोली एवं आस्था सिंह ने आवाज दी है,यमनजीत मंगोली ने गीत को संगीत दिया है,वीडियो का फिल्मांकन टीम बैलेंस(गौरव राणा) ने किया है।अपनी आवाज एवं दमदार अभिनय से आशीष चमोली पहले ही उत्तराखंडी दर्शकों के बीच अपना जादू बिखेर चुके हैं,अब ‘तेरी जादूगरी’ वीडियो का दर्शकों पर जादू छाने लगा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड का ऐसा लोकगीत जिससे जुडी है हर प्रवासी की भावना,सुनें आप भी।

शनादर गीत संगीत के साथ ही ‘तेरी जादूगरी’ म्यूजिक वीडियो की कहानी और कांसेप्ट पर काफी बारीकी से काम किया गया है,दोनों ही कलाकारों ने वीडियो में अपनी उपस्थिति से चार चाँद लगा दिए,वीडियो में आशीष चमोली और प्रेरणा हर्बोला मुख्य भूमिका में रही। उत्तराखंडी गीत संगीत में आशीष अपने अलग तरह के गीतों और वीडियो के लिए जाने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड भू-कानून पर अब बनी लघु फिल्म,टीम मंगतू का जबरदस्त प्रदर्शन।

इस बार भी दर्शकों को कुछ अलग देखने को मिला,एक कहानी के जरिए गीत को फिल्माया गया है,दोनों ही स्टार कास्ट बेहद खूबसूरत अंदाज में स्क्रीन पर नजर आए,वीडियो की कहानी काफी आकर्षक है अगर आपने वीडियो देखा होगा तो आपको इसमें आशीष एक पेंटर की भूमिका में हैं जो अपने सपनों की रानी की तस्वीरें बनाने में जुटे हुए हैं।वीडियो में दोनों कलाकारों के ऑउटफिट अग्निपदम् फैशन और अर्बन मेस ने दिए हैं।चित्रकार संकेत एवं दुष्यंत भदौरिया ने प्रेरणा की खूबसूरत पेंटिंग बनाई हैं।

यह भी पढ़ें: नाच मेरी राधा वीडियो की शूटिंग पूरी, जल्द रिलीज होगा।

आशीष चमोली और प्रेरणा हर्बोला के अभिनय के साथ ही दर्शकों ने लिरिक्स एवं वीडियो के फिल्मांकन को भी काफी पसंद किया है,अगर आप अब तक ये शानदार वीडियो नहीं देख पाए हैं तो जरूर देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।