दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है छलपट्टी का जादू, यूट्यूब पर वीडियो ने भी बटोरे 3 मिलियन व्यूज।

0
109
दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है छलपट्टी का जादू, यूट्यूब पर वीडियो ने भी बटोरे 3 मिलियन व्यूज।

छलपट्टी (Challpatti) सुपरहिट गीत म्यूजिक इंडस्ट्री में इन दिनों एक म्यूजिक वीडियो लगातार दर्शकों की जुबान पर चढ़ता जा रहा है.जो मिलियन कलेक्शन में शामिल हो गया है. यूट्यूब पर इस गीत ने 3 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इसे रांगड़ा प्रोडक्शन (RANGRA PRODUCTION) हाउस ने अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है. 

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के चर्चित गायक केशर सिंह पंवार कर रहे हैं वापसी।पोस्टर शेयर कर दी नए गीत की जानकारी !

उत्तराखंड के जाने-माने गायक दीवान सिंह पंवार औऱ स्वर कोकिला मीना राणा की जुगलबंदी में आया छलपट्टी (Challpatti) वीडियो गीत लगातार दर्शकों से प्रंसशा पा रहा है. इस वीडियो ने यूट्यूब पर अब तक 3 मिलियन व्यूज का आकंड़ा पार कर लिया है. इस गीत को म्यूजिक आवाज देने के साथ ही दीवान सिंह पंवार ने दिया है. इस म्यूजिक ने वीडियो में कलाकारों के साथ-साथ दर्शकों को भी थिरकने पर मजबूर कर दिया है. वीरेंद्र पंवार ने इसकी मिक्सिंग मास्टरिंग की है.

यह भी पढे़ं: राणिया मामा गीत में गीताराम कंसवाल के गायन के साथ लुक्स के भी चर्चे।

वहीं में वीडियो में उत्तराखंड की स्टार कास्ट अजय सोलंकी और आइशा बिष्ट नजर आए. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में इस गाने में अपने अभिनय को प्रस्तुत किया है. उनके हर एक डांस स्टेप में कुछ अलग ही बात है. यह इतने बेहतरीन है कि फैंस भी उनके डांस स्टेप को कापी करने की कोशिश करते रहते हैं. वीडियो में सहकलाकार की भूमिका में डोरेमोन डांस ग्रुप ने अपने डांस के जलवे भी बिखेरे हैं. अजय और आइशा की जोड़ी खबसूरत लग रही है.

वीडियो में अजय, आइशा को कह रहे हैं कि खाती-पीती है मेरा और इशारे किसी और को करती है. तेरा क्या चक्कर है तु मुझे बता दें. इस गीत की स्टोरी काफी रोचक है. साथ ही अजय और आइशा के अभिनय ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. जिससे वीडियो को पूरा देखने को मजबूर किया है.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड भू-कानून पर अब बनी लघु फिल्म,टीम मंगतू का जबरदस्त प्रदर्शन।

वीडियो का शानदार फिल्मांकन देवेंद्र नेगी ने किया है. विजय भारती के निर्देशन में वीडियो निर्माण किया गया है. संपादन का काम नवी बर्थवाल ने संभाला है. मुकेश रांगड़ा इसके निर्माता हैं. बता दें कि अजय और आइशा पिछले कई समय से उत्तराखंड इंडस्ट्री के प्रति समर्पित हैं. साथ ही कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों में इन्हें देखा जा चुका है. दर्शक इनके अभिनय को पसंद करते हैं.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड का ऐसा गायक जो देख नहीं सकता लेकिन सुर लाजवाब,सुनिए ये जागर।

अगर आपने छलपट्टी (Challpatti) गढ़वाली वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब देख सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।