छोरी बिंदास वीडियो ने मचाया धमाल, गीताराम कंसवाल का अंदाज दर्शकों पसंद।

0
108
छोरी बिंदास वीडियो ने मचाया धमाल, गीताराम कंसवाल का अंदाज दर्शकों पसंद।

उत्तराखंड इंडस्ट्री के जाने-माने गायक गीताराम कंसवाल (Geetaram Kanswal) के गीत छोरी बिंदास (Chhori Bindass)  को दर्शक पसंद कर रहे हैं. गीताराम का गीतों को गाने और लिखने का अलग अंदाज है. जो लोगों का काफी पसंद आता है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) ने यूट्यूब चैनल से म्यूजिक वीडियो को जारी किया.

यह भी पढे़ं: हे छोरी चबराट्या वीडियो हार्दिक फिल्म्स से हुआ रिलीज़,कनिका,नीरज की जमी जोड़ी।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में गीताराम कंसवाल जाने-माने गायकों में से एक हैं. उनके गीतों को लिखने एवं गाने का अलग अंदाज है. जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं. वे अधिकतर अपने गीतों की रचना स्वंय करते हैं. जिनमें से एक म्यूजिक वीडियो छोरी बिंदास (Chhori Bindass) है. छोरी बिंदास गीत को गाने के साथ ही लिखा भी गीताराम कंसवाल ने लिखा है. इसे म्यूजिक  अशीम मंगोली ने दिया है, इस गीत में गीताराम ने कुछ ठेठ पहाड़ी शब्दों जैसे खट, शाबास और हटा का प्रयोग किया है. ऐसे पहाड़ी स्टाइल में गाने से गीताराम दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय है.

यह भी पढे़ं: समाज को प्रेरित करते हैं गीताराम के गीत,हे बौजी में दिखी संजू,शालिनी की जबरदस्त एक्टिंग।

छोरी बिंदास गीत के वीडियो में जस पंवार के साथ दिव्या नेगी ने अभिनय किया है. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अंदाज में अपने अभिनय को स्क्रीन पर पेश किया है. बात करें गीत की स्टोरी की शुरूआत होती है एक रेस्टोरेंट से, जहां एक लड़की यानी दिव्या को कुछ लड़के देखते हैं और लड़के उसे छोरी बिंदास कहकर चिढ़ाने लगते हैं. इसी दौरान स्टोरी का हीरो यानी जस पंवार लड़की की खुशबू से मोहित हो जाता है. लेकिन लड़की चिढ़कर मौके से भागग जाती है. दोनों किरदारों के बीच रस्सा-कस्सी चलती रहती है गीताराम ने फांस लगा के जान देने जैसी बात को अपने गीत में रखा था उस दृश्य में लड़की थोड़ा घबरा जाती है लेकिन लड़के की यह भी चाल होती है, लेकिन कहते हैं अंत भला तो सब भला, यही सीन इस स्टोरी में देखने को मिलेगा.

यह भी पढें: हार्दिक फिल्म्स से रिलीज़ हुआ धुन मा रम्यां रे(हुलिया 2)वीडियो,दर्शक बोले सब कुछ 1 नंबर।

वीडियो में जस पंवार के साथ दिव्या नेगी के अभिनय को दर्शकों को काफी पंसद आ रहा है और यह वीडियो शुरूवात में ही अच्छे व्यूज लाने में सफल रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक म्यूजिक वीडियो ने 1 लाख से अधिक व्यूज बटोर लिए हैं. वीडियो का निर्देशक विजय भारती किया है. और कैमरा यूवी नेगी ने किया है फिल्मांकन यूरी रेस्टोरेंट, रायपुर रोड तथा माल देवता की हसीन वादियों में हुआ है.

यह भी पढे़ं: छोरी सुमना वीडियो बना लाखों की पसंद,दर्शकों ने की गायकों की तारीफ।

छोरी बिंदास म्यूजिक वीडियो का आंनद लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।