रौंसल्या ज्वानि गीत को दर्शकों किया ने पसंद, जानिए किसने दिए हैं स्वर।

0
175
रौंसल्या ज्वानि गीत को दर्शकों किया पसंद, जानिए किसने दिए हैं स्वर।

धनराज शौर्य (Dhanraj Shaurya) औऱ अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghar) की आवाज में रौंसल्या ज्वानि  (Rausyala Jwani) गीत को दर्शक लगातार प्यार दे रहे हैं. इस गीत को गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) ने अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है. गीत की धुन बेहद खुबसूरत है. जो एक श्रोता को थिरकने पर मजबूर कर देता है.  

यह भी पढे़ं: रजाखेत बाजार म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे 1 मिलियन व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड की मखमली आवाज गायक धनराज शौर्य एवं युवाओं की पसंदीदा युवा गायिका अनिशा रांगड़ की आवाज में रौंसल्या ज्वानि गीत जारी हुआ, जिसके बाद से दर्शक इसे लगातार प्यार दे रहे है दर्शकों की पसंद से गीत ने यूट्यूब पर 8 लाख से अधिक व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. जल्द ही मिलियन क्लेक्शन में शामिल होने वाला है. गीत को संजय राणा ने म्यूजिक दिया है. इसके निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार हैं. यह प्रेम गीत है. गीत के माध्यम से प्रेमी प्रेमिका के बीच के संवाद को दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें: गौचर का मेला गढ़वाली वीडियो ने बटोरे लाखों व्यूज,मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

गीत को ऑफिसियल वीडियो फार्मेट में जारी किया है. वीडियो का फिल्माकंन और संपादन विकास उनियाल ने किया है. वीडियो में दोनों गायक गीत की धुन पर झुमते हुए नजर आए. बता दें कि धनराज औऱ अनिशा ने कई सुपरहिट उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. दर्शक इनकी गायिकी को खूब पसंद करते हैं. औऱ जैसे ही उनका कोई भी गीत आने की खबर सामने आती है, तो उनके फैंस के बीच काफी उत्साह बना रहता है.

यह भी पढ़ें: दयोरंगा भोटयाणी प्रेम कथा पर आधारित गीत ने यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

रौंसल्या ज्वानि गीत का आप भी आनंद लीजिए।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।