नाच मेरी राधा वीडियो की शूटिंग पूरी, जल्द रिलीज होगा।

0

उत्तराखंड इंडस्ट्री में नए गीतों का धमाका होने जा रहा है. उत्तरकाशी के हर्षिल की खूबसूरत लोकेशन में नाच मेरी राधा (Nach Meri Radha) म्यूजिक वीडियो की शूटिंग पूरी हो गई है. इस गीत को राज टाइगर और किरन मराठा ने आवाज दी है. जल्द ही यह गीत दर्शकों के लिए पी.आर. प्रोडक्शन (PR Film Production) के यूट्यूब चैनल से जारी किया जाएगा.

Nach Meri Radha shooting photo

यह भी पढ़ें: एक बार फिर चला गजेंद्र राणा के स्वरों का जादू,फौजी भाईयों के लिए है गीत समर्पित।

उत्तराखंडी गीतों के श्रोताओं औऱ दर्शकों के लिए नये म्यूजिक वीडियो का धमाका होने वाला है. PR film प्रोडक्शन सुपरहिट गीत बंगाल चूड़ी की अपार सफलता के बाद अब नए गीत नाच मेरी राधा के साथ एंट्री करने वाले हैं. हाल ही में उन्होंने इस गीत के वीडियो की शूटिंग पूरी कर ली है. इसकी शूटिंग उत्तरकाशी के हर्षिल की हसीन वादियों में की गई है.

यह भी पढ़ें: दर्शकों पर चला बंगाल चूड़ी का जादू,1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा किया पार।

वीडियो में संजू सिलोडी और नताशा शाह स्टार कास्ट नजर आएगी. इससे पहले भी दोनों कलाकार कई वीडियो गीत में नजर आ चुके हैं. साथ ही सहकलाकर की भूमिका में विश्वाजीत ठाकुर नजर आएंगे. वीडियो का फिल्माकंन युवी नेगी युद्धवीर ने किया है. सह फिल्माकंन की भूमिका कपिल केडी एवं सागर पोखरियाल ने निभाई है. कोरियोग्राफ अंकुश सकलानी ने किया है.

वीडियो का निर्देशन राज टाइगर ने किया है. प्रेम सिंह (Prem Singh) और राजेंद्र प्रसाद भट्ट (Rajender Prasad Bhatt) इसके निर्माता है. बता दें कि प्रोडक्शन के निर्माताओं ने हिलीवुड न्यूज (Hillywood News) से जानकारी साझा करते हुए बताया कि बंगाल चूड़ी की अपार सफलता के बाद वे नया वीडियो गीत नाच मेरी राधा लेकर आ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि गीत की शूटिंग पूरी हो गई है. औऱ जल्द ही वीडियो को यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दिया जाएगा.

यह भी पढे़ं:  फिर चला गजेंद्र राणा के सुरों का जादू,जुगनी छोरी रिलीज़ होते ही मचा रहा धमाल।

हालांकि अभी तक निर्माताओं ने गीत को कब तक रिलीज किया जाएगा इस बात का खुलासा नहीं किया है. दर्शकों को इस गीत का बेसब्री से इंतजार है. तब तक आप सुपरहिट गीत बंगाल चूड़ी का आंनद लीजिए.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version