एक बार फिर चला गजेंद्र राणा के स्वरों का जादू,फौजी भाईयों के लिए है गीत समर्पित।

0
114
एक बार फिर चला गजेंद्र राणा के स्वरों का जादू,फौजी भाईयों के लिए है गीत समर्पित।

उत्तराखंड संगीत जगत में कई गीत बनते हैं, जिनमे से कुछ गीत फौजी भाईयों के लिए समर्पित किए जाते हैं. उन्हीं गीतों में से एक गीत हाल ही में जिया रामी,कनि होली (JIYA RAAMI KANI HOLI) रिलीज हुआ है. रांगड़ा प्रोडक्शन (RANGRA PRODUCTION) ने अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है. यह गीत एक सैनिक के पारिवारिक कहानी को दर्शाता है. 

यह भी पढे़ं: देहरादून की नौनी प्रियंका मेहर:- Priyanka Meher Biography in Hindi

उत्तराखंड के जाने-माने गायक गजेंद्र राणा (Gajendra Rana) और उभरती हुई युवा गायिका अनिशा रांगड़ (Anisha Ranghr) की जुगलबंदी में नया म्यूजिक वीडियो जिया रामी,कनि होली रिलीज हो गया है. इसे ज्योति प्रकाश पंत ने मधुर संगीत दिया है. पवन सिंह पंवार ने गीत के बोल लिखे हैं. मिक्सिंग मास्टरिंग प्रदीप डिमरी ने की है. मुकेश रांगड़ा ने इसे प्रड्यूस किया है. यह गीत फौजी भाईयों के लिए समर्पित है. इस गीत में फौजियों के दर्द को बंया किया गया है. और उनके पारिवारिक कहानी को दिखाया गया है.

यह भी पढ़ें: अन्नू रावत ने लगाया इस गीत में रैप का तड़का,वीडियो को पसंद कर रहे दर्शक।

गीत के वीडियो में भारतीय सैनिक की भूमिका अंश पंवार ने निभाई है. औऱ पेशे से एक फौजी होने के नाते उन्होंने यह गीत भारतीय सेना को समर्पित किया है. अंश पंवार बीते दिनों छुट्टी पर घर आए थे इसी दौरान उन्होंने कई गढ़वाली वीडियो गीतों में अभिनय किया है. उन्हें उत्तराखंड की संस्कृति से बहुत लगाव है. देश सेवा के साथ-साथ उत्तराखंड संगीत जगत में भी वे अपना अहम योगदान दे रहे हैं.जो काफी सराहनीय है.

यह भी पढे़ं: बिसना छोरी गीत को दर्शकों ने किया पसंद,पुरुषोत्म जेठुडी,गुंजन तिवारी की जमी जोड़ी।

जिया रामी,कनि होली वीडियो में अंश के साथ सुनीता नेगी ने उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई. और अर्णव भारती (शुभ) उनके बेटे की भूमिका में दिखाई दिए. सभी कलाकारों ने अपने अभिनय से गीत में जान भर दी है. गीत बहुत ही मार्मिक है, एक ओर देश सेवा का धर्म भी निभाना है, वहीं दूसरी ओर घर परिवार की जिम्मेदारी भी होती है. इस दृश्य को कलाकारों ने भली-भाती दर्शाया है. बाल कलाकार बतौर अर्णव ने सभी दर्शकों का दिल जीत लिया है.

वीडियो का शानदार दीपांशु जंगली ने फिल्माकंन किया है. संपादन सचिन शर्मा (गुरू) ने किया है. वीडियो का जबरदस्त निर्देेशन अजय भारती द्वारा किया गया है.  बता दें कि इससे पहले भी अंश कई गढ़वाली गीतों में नजर आए, बहुत दूर,बेड़ागर्क,रुट रंगरूट ,एवं कई अन्य वीडियो में नजर आ चुके है.

यह भी पढे़ं: राधा ज्वान ह्वेगी वीडियो के कॉमेडी तड़के को लाखों लोगों ने किया पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

यदि आपने अभी तक यह म्यूजिक वीडियो नहीं देखा है तो जल्दी से यहां देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।