राधा ज्वान ह्वेगी वीडियो के कॉमेडी तड़के को लाखों लोगों ने किया पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

0
116
Radha Jwan Hwegi वीडियो के कॉमेडी तड़के को लाखों लोगों ने किया पसंद,पढ़ें रिपोर्ट।

हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) से रिलीज हुए म्यूजिक वीडियो राधा ज्वान ह्वेगी (Radha Jwan hwege ) लगातार दर्शकों की पसंद बनता जा रहा है. संजय भंडारी और अनिशा रांगड़ की आवाज में यह गीत सुपरहिट हो रहा है. दर्शक दोनों गायकों की गायिकी को काफी पसंद करते हैं. 

यह भी पढे़ं: कमला वीडियो गीत मचा रहा है धमाल, जौनसारी डीजे धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

उत्तराखंड संगीत इंडस्ट्री के युवा गायक संजय भंडारी औऱ गायिका अनिशा रांगड़ की आवाज में राधा ज्वान ह्वेगी गीत यूट्यूब समेत सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है. रिलीज होने से लेकर अब तक इस वीडियो गीत ने 4 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इसमें थिरकाने वाला म्यूजिक शैलेंद्र शैलू ने दिया है. इस गीत के बोल भी स्जय भंडारी ने लिखे हैं. इससे पहले भी गीत का ऑडियो रिलीज किया गया ,जिसे दर्शकों ने काफी सराहा हांलाकि अब वीडियो को भी लगातार पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: छलपट्टी म्यूजिक वीडियो बना दर्शकों की पसंद, यूट्यूब पर बटोरे 2 मिलियन व्यूज।

गीत के वीडियो में बचपन गुजरने के बाद यौवन की शुरूआत होने लगती है, जिसे आमतौर पर जवानी भी कहा जाता है. जब हर कोई समझदार बनने की ओर बढ़ता है. औऱ अपने भविष्य की ओर ध्यान देता है. तो ऐसी ही प्रेमी जोड़े की कहानी को राधा ज्वान ह्वेगी गीत दर्शाता है. इसमें थोड़ा कॉमेडी का तड़का भी लगा है. जिसने वीडियो को मजेदार बना दिया है. और संदेश भी दिया है. बता दें कि वीडियो में नीरज डबराल के साथ खुशी भारद्वाज की जोड़ी जमी हुई नजर आई. दोनों ने शानदार तरीके से अभिनय किया है. सहकलाकर की भूमिका में सावन दास नजर आए.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड का ऐसा गायक जो देख नहीं सकता लेकिन सुर लाजवाब,सुनिए ये जागर।

वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद द्वारा किया गया है, संजय के रचित गीत के हिसाब से नागेद्र ने वीडियो में सटीक वर्णन किया है. जिसको कलाकरों ने स्क्रीन पर बेह्तरीन प्रस्तुत किया,ख़ुशी भारद्वाज के  चेहरे की अभिव्यक्ति दर्शकों को बेहद पसंद आई तो वहीँ नीरज भी अपने अभिनय से सफलता की सीढ़ी चढ़ते जा रहे हैं. वीडियो में पहाड़ों की खूबसूरती को दिखलाता है, पहाड़ के मौसम और बारिश का भरपूर फिल्माकंन इस वीडियो में किया गया है. 

यह भी पढे़ं: रजाखेत बाजार म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे 1 मिलियन व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

अगर आपने राधा ज्वान ह्वेगी गढ़वाली वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब देख सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।