छलपट्टी म्यूजिक वीडियो बना दर्शकों की पसंद, यूट्यूब पर बटोरे 2 मिलियन व्यूज।

0
105
Challpatti म्यूजिक वीडियो बना दर्शकों की पसंद, यूट्यूब पर बटोरे 2 मिलियन व्यूज।

दिवान सिंह पंवार (Diwan singh panwar) और मीना राणा (meena rana) की जुगलबंदी में छलपट्टी (Challpatti) म्यूजिक वीडियो ने धमाल मचाया हुआ है. इस गीत मिलियन क्लब में शामिल हो गया है. रांगडा प्रोडक्शन (Rangra production) ने अपने यूट्यूब चैनल पर इस गीत को जारी किया. दर्शकों द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: कमला वीडियो गीत मचा रहा है धमाल, जौनसारी डीजे धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

उत्तराखंड संगीत जगत में कई गीत जारी होते हैं. लेकिन उन्हीं में से कुछ ही गीत ही सुपरहिट होते हैं. सुपरहिट गीतों की लिस्ट में छलपट्टी वीडियो गीत भी शामिल हो गया है. इस को दिवान सिंह पंवार औऱ उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा ने आवाज दी है. शानदार संगीत दिवान सिंह पंवार ने दिया है. वीरेंद्र पंवार ने मिक्सिंग मास्टरिंग की है. गीत ने रिलीज होने से लेकर अब तक यूट्यूब पर 2 मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है.

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के चर्चित गायक केशर सिंह पंवार कर रहे हैं वापसी।पोस्टर शेयर कर दी नए गीत की जानकारी !

वीडियो में अजय सोलंकी और आइशा बिष्ट मुख्य भूमिका में नजर आए. दोनों कलाकारों ने अपने अभिनय की भूमिका बखूबी निभाई है. साथ ही डांस मूव्स भी बेहतरीन नजर आ रहे हैं. इसके अलावा सह कलाकारों की भूमिका में डोरेमोन डांस ग्रुप ने अपने डांस के जलवे बिखेरे और दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है.वीडियो में अजय और आइशा की शानदार कैमस्ट्री नजर आ रही है. वीडियो का शानदार फिल्मांकन देवेंद्र नेगी ने किया है. विजय भारती के निर्देशन में वीडियो निर्माण किया गया है. संपादन का काम नवी बर्थवाल ने संभाला है. इसके निर्माता मुकेश रांगड़ा हैं.

यह भी पढें: रजाखेत बाजार म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर बटोरे 1 मिलियन व्यूज,पढ़ें रिपोर्ट।

वीडियो में छल-कपट की स्थिति को दिखाया गया. इसमें अजय, शालिनी को कह रहे हैं कि खाती-पीती है मेरा और इशारे किसी और को करती है. तेरा क्या चक्कर है तु मुझे बता दें. इस गीत की स्टोरी काफी रोचक है. साथ ही अजय और शालिनी के अभिनय ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. जिससे वीडियो को पूरा देखने को मजबूर किया है.

अगर आपने छलपट्टी गढ़वाली वीडियो गीत नहीं देखा है तो अब देख सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।