फ़िलहाल 2 का टीज़र रिलीज़ होते ही करने लगा ट्रेंड,अक्षय नूपुर ने मचाया धमाल।

0
141

‘कुछ ऐसा कर कमाल की तेरा हो जाऊं मैं किसी और का हूँ फ़िलहाल‘ इस लाइन ने पिछले साल लाखों करोड़ों दिलों की आवाज बनने का काम किया,1 बिलियन व्यूज के साथ फ़िलहाल इंडियन म्यूजिक इंडस्ट्री का सबसे अधिक देखे जाने वाले वीडियो में शामिल है,बी प्राक की आवाज और जानी की लिरिक्स ने इस गीत को हर जुबान पर चढ़ा दिया,पहली बार अक्षय कुमार किसी म्यूजिक वीडियो में नजर आए और पहले ही वीडियो ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए।

19826-2filhal-2-teaser-started-trending-as-soon-as-it-was-released-akshay-nupur-rocked

 

यह भी पढ़ें: Indian Idol फेम पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात,सीएम ने किया सम्मानित।

अधूरी मोहब्बत की कहानी को दर्शाता फ़िलहाल म्यूजिक वीडियो दर्शकों ने खूब पसंद किया और इसे बिलियन व्यूज तक पहुँचाया,बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय और नूपुर सेनोन ने पहली बार किसी म्यूजिक वीडियो में काम किया और इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए,जानी की लिरिक्स और बी प्राक की दमदार आवाज ने दर्शकों को इसका दीवाना बना दिया।

यह भी पढ़ें: Fikar Tu Na kari म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

फ़िलहाल के बाद बी प्राक एक और बार हिंदुस्तानी दर्शकों के लिए एक और मेलोडी सॉन्ग लेकर आने वाले हैं,बीते दिन फ़िलहाल 2 मोहब्बत का टीज़र रिलीज़ हो गया है,रिलीज़ होते ही टीज़र को यूट्यूब पर दर्शकों ने खूब पसंद किया और एक ही दिन में ट्रेंडिंग में टॉप कर रहा है।

यह भी पढ़ें: बजरंगी भाई जान की मुन्नी फिल्म में बिन बोले ही जीत गई कई आइकोनिक अवार्ड्स।

1 मिनट से भी कम के टीज़र में अक्षय कुमार काफी स्टाइलिश लुक में नजर आए वहीँ नूपुर सेनोन भी काफी शानदार नजर आई,एम्मी विर्क की एंट्री कहानी को थोड़ा आकर्षक जरूर बनाती है,बी प्राक अपने चिर परिचित अंदाज में नजर आ रहे हैं। टीजर में दुल्हन बनी नूपुर की शादी में डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं लेकिन ये डांस खुशी वाला नजर नहीं आता क्योंकि हमने पहले फ़िलहाल म्यूजिक वीडियो में देखा है कि नूपुर की शादी कहीं और हो जाती है और अक्षय से उनकी मुलाकात एक एक्सीडेंट के बाद होती है,कहते हैं प्यार कभी ख़त्म नहीं होता ऐसी ही स्टोरी फ़िलहाल में देखने को मिली थी।

यह भी पढ़ें: सुशांत राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुए फैंस,1 साल बाद भी न्याय न मिलने से भड़के फैंस।

टीज़र देखने के बाद तो ऐसा ही लग रहा है कि जानी,बी प्राक,अक्षय कुमार,नूपुर सेनोन एवं एम्मी व्रिक की टीम एक बार फिर अधूरी मोहब्बत की कहानी से टूटे दिल वालों को इमोशनल करने वाले हैं,टीज़र एकदम शानदार नजर आ रहा है,और दर्शकों को फ़िलहाल 2 के रिलीज़ का इंतजार बड़ी बेसब्री से है,इस बार जानी की कलम से क्या निकलता है ये जरूर देखने वाली बात होगी।इसे गाया और संगीत बी प्राक ने ही दिया है,अरविन्द खैरा ने वीडियो को डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें: हंसराज रघुवंशी का राजदुलारी वीडियो रिलीज़,पढ़िए रिव्यु।

अक्षय कुमार ने टीज़र को शेयर करते हुए लिखा कि फ़िलहाल ने यदि आपके दिल को छुआ है तो यक़ीनन फ़िलहाल 2 आपकी रूह को छुएगा।फ़िलहाल 2 मोहब्बत 6 जुलाई को रिलीज़ होगा फ़िलहाल आप टीजर देखकर इसकी स्टोरी का अंदाज लगाइए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।