Indian Idol फेम पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात,सीएम ने किया सम्मानित।

0
115
Indian Idol फेम पवनदीप राजन ने मुख्यमंत्री से की मुलाकात,सीएम ने किया सम्मानित।

Indian Idol सिंगिंग रियलिटी शो से फेम में आए उत्तराखंड के बेटे पवनदीप राजन (Pawandeep Rajan ) ने मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत (Tirath singh rawat) से मुलाकात की. सीएम ने पवनदीप के उज्जवल भविष्य की कामना की.

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ये कुमाउनी गीत,खूब झूम रहे श्रोता।

देश का सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) में अपनी गायिकी से धूम मचाने वाले उत्तराखंड के युवा पवनदीप राजन ने बीते मंगलवार को बीजापुर अतिथि गृह में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मुलाकात की. मुलाकात के दैरान सीएम ने पवनदीप के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए सम्मानित भी किया.

यह भी पढे़ं: उत्तराखंड में उठी भू कानून की मांग,कलाकारों ने भी किया समर्थन।

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने पवनदीप राजन को प्रदेश के युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत्र बताया. आगे कहा कि पवनदीप ने अल्प समय में संगीत की दुनिया में नाम कमाने के साथ ही प्रदेश का भी नाम रोशन किया है. उनके गायन से हमारे परंपरागत लोक संगीत को देश के साथ-साथ विश्व स्तर पर पहचान मिल रही है.

यह भी पढ़ें: दीवान सिंह के संगीत के दीवाने हुए उत्तराखंडी,आवारा छोरा ने बटोरे 1 लाख व्यूज।

बता दे पवनदीप मूल रूप से उत्तराखंड के चंपावत जनपद के रहने वाले है.  पवनदीप सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में लगातार सफलता पा रहे हैं. शो के चाहने वाले औऱ पवनदीप के फैंस इस शो को बड़े शौक से देखते हैं. शो के मंच पर कई प्रतिभागी अपनी आवाज का जादू जज औऱ दर्शकों पर चलाते हैं. उन्हीं में से एक उभरते हुए गायक हैं पवनदीप राजन, जो न केवल बेहतरीन गायक हैं, बल्कि एक प्रतिभाशाली संगीतकार भी हैं.

https://www.instagram.com/p/CQf9gp0ASgS/?utm_source=ig_web_copy_link

पवनदीप हारमाोनियम, तबले के अलावा हर तरह के वाद्य यंत्रों को बखूबी बजाना जानते हैं. इससे पहले भी पवनदीप ने 21 साल की उम्र में सिंगिंग रियालिटी शो द वाइस ऑफ इंडिया भी जीत चुके हैं. हाल ही में पवनदीप का नया बॉलीवुड गीत तेरे बगैर भी रिलीज हो चुका है. जिसे दर्शक लगातार पसंद कर रहे हैं.  औऱ अब तक इस गीत ने 5 मिलियन व्यूज भी बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: ढोल-दमाऊ और जागर गीतों के साथ ग्रामीणों ने की धान की अंंतिम रोपाई,पढ़ें रिपोर्ट।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।