दीवान सिंह के संगीत के दीवाने हुए उत्तराखंडी,आवारा छोरा ने बटोरे 1 लाख व्यूज।

0
180

उत्तराखंड संगीत जगत में इन दिनों दीवान सिंह पंवार के संगीत की खूब धूम है,कई सुपरहिट गीतों को संगीत दे चुके दीवान पंवार के संगीत का जादू दर्शकों पर सर चढ़कर बोल रहा है,हाल ही में रिलीज़ हुआ गढ़वाली गीत आवारा छोरा यूट्यूब पर 1 लाख व्यूज बटोर चुका है। 

19800-2uttarakhandis-became-crazy-about-the-music-of-diwan-singh-awara-chhora-garners-1-lakh-views

यह भी पढ़ें: जाने: उत्तराखंड संगीत जगत के भीष्म पितामह कहे जाने वाले चंद्र सिंह राही जी के बारे में विस्तार से।

गिंजयाली फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ गढ़वाली गीत आवारा छोरा दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,गीत को विरेन्द्र पंवार एवं मनीषा रावत ने आवाज दी है,इसे संगीत दीवान सिंह पंवार ने दिया है,फिल्मांकन एवं संपादन का कार्य विकास उनियाल ने किया है,गीत के निर्माता पप्पू रावत एवं विपिन पंवार हैं।

यह भी पढ़ें: कुमाऊंनी वीडियो गीत के भली मुखुड़ी बना दर्शकों की पंसद,बटोरे लाखों व्यूज।

रिकार्डिस्ट के साथ ही विरेन्द्र पंवार अपनी गायिकी से भी संगीत जगत में अपना अहम् मुकाम बना रहे हैं,वहीँ गौरा घूमी आली गीत से उत्तराखंड संगीत जगत में अपने कदम रखने वाली मनीषा रावत लगातार अपनी गायिकी से संगीत जगत में अपना नाम बना रही हैं।

यह भी पढ़ें: Fikar Tu Na kari म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

आवारा छोरा गीत को दीवान सिंह पंवार ने थिरकाने वाला संगीत दिया है,दोनों ही गायकों ने गीत को शानदार अंदाज में गाया है,गीत का शीर्षक ही आवारा छोरा है तो गीत भी इसी विषय पर केंद्रित है,गीत में लड़का लड़की को कई प्रलोभन देता है लेकिन लड़की को अपना उत्तराखंड ही प्यारा है।

आगे की कहानी के लिए देखिए ये वीडियो। 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।