कुमाऊंनी वीडियो गीत के भली मुखुड़ी बना दर्शकों की पंसद,बटोरे लाखों व्यूज।

0
195
कुमाऊंनी वीडियो गीत Ke Bhali Mukhudi बना दर्शकों की पंसद,बटोरे लाखों व्यूज।

रोहित भंडारी (Rohit Bhandari) और दीपा पंत (Deepa Pant) की जुगलबंदी में के भली मुखुड़ी (Ke Bhali Mukhudi) कुमाऊनी वीडियो गीत दर्शकों की पसंद बन रहा है. यह गीत  A.R.Music production से जारी हुआ. वीडियो में रूचि रावत के साथ रोहित रोमांटिक अंदाज में नजर आए. 

यह भी पढे़ं: Fikar Tu Na kari म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

के भली मुखुड़ी कुमाऊनी वीडियो गीत को रोहित भंडारी और दीपा पंत ने आवाज दी है. इसे म्यूजिक और मिक्सिंग मास्टरिंग रोहित भंडारी ने की है. रिदम अमित आर्य ने दिया है. इस गीत के लिरिक्स भगवत सिंह भंडारी और गौरव पंत ने लिखे हैं. गीत को दर्शक लगातार प्यार दे रहे हैं. यूट्यूब पर इस गीत ने रिलीज होने से लेकर अब तक 1 लाख व्यूज बटोर लिए हैं.

यह भी पढ़ें: खुद की उदोली जारी,सोहन बिष्ट और सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शक कर रहे पसंद।

वीडियो गीत में गायक रोहित भंडारी ने अभिनय की भूमिका भी निभाई है,रोहित स्क्रीन पर अभिनेत्री रूचि रावत के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आए, शानदार गीत संगीत के साथ ही रोहित भंडारी स्क्रीन पर अपने जलवे बिखेरने में भी सफल रहे. रूचि रावत उत्तराखंड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं. इस वीडियो में रूचि का अंदाज शानदार नजर आ रहा है. दोनों कलाकारों ने बेहतरीन अभिनय से गीत में रौनक बिखेरे हैं. साथ ही रूचि की वेशभूषा बेहद आकर्षक लग रही है. निर्माता ने साबित कर दिया कि प्रेम को इस अंदाज में भी पेश किया जा सकता है. बता दें कि रूचि ने कई उत्तराखंडी वीडियो गीतों में अभिनय किया है. वहीं दर्शकों ने इस जोड़ी को खूब पंसद किया है.

यह भी पढे़ं: इस साल का सबसे हिट वीडियो गीत बना झुमकी,झुम-झुम की धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

वीडियो की कोरियोग्राफी अंजलि भंडारी द्वारा की गई है. गोविंद बिष्ट ने फिल्मांकन के साथ-साथ ड्रोन शॉट भी लिए हैं. शानदार निर्देशन का काम एआर म्यूजिक प्रोडक्शन के द्वारा किया गया है. इसके संपादन का कार्यभार दिनेश शर्मा ने संभाला है. इसके अलावा के भली मुखुड़ी वीडियो गीत की स्टोरी को सस्पेंश मोड़ पर छोड़ दिया गया है. और आपको यह सस्पेंश वीडियो पूरा देखकर ही पता लगेगा. हालांकि इस संदेह से वीडियो औऱ भी रोचक बन गया है, औऱ इसके दूसरे भाग का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. लेकिन देखना होगा कि ये इंतजार कितना लंबा होगा.

यह भी पढे़ं: भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

यदि आपने अभी तक के भली मुखुड़ी वीडियो गीत नहीं है तो यूट्यूब पर देख सकते हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।