Fikar Tu Na kari म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

0
240
फिकर ना करि म्यूजिक वीडियो रिलीज,आशीष,कनिका रोमांटिक अंदाज में आए नजर।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री का स्टार आशीष चमोली और कनिका वाधवा का पंजाबी म्यूजिक वीडियो फिकर ना करि (Fikar Tu Na kari) रिलीज हो गया है. हार्दिक फिल्म्स (Hardik Films) ने यूट्यूब चैनल से इसे जारी किया है. इस वीडियो में पहली बार दोनों स्टार को कास्ट किया गया है.

यह भी पढे़ं: खुद की उदोली सॉन्ग जारी,सोहन बिष्ट और सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शक कर रहे पसंद।

उत्तराखंड इडंस्ट्री में प्रतिभाओं की कमी नहीं है, हर कोई किसी न किसी क्षेत्र में मुकाम हासिल कर रहा है. जिनमें से एक स्टार आशीष चमोली (Ashish Chamoli) है जो हर बार नए अंदाज में अपने फैंस के लिए सॉन्ग लेकर आते हैं. लेकिन इस बार आशीष किसी उत्तराखंडी म्यूजिक वीडियो गीत में नजर नहीं आएंगे. बल्कि पंजाबी म्यूजिक वीडियो में कनिका (kanika Wadhwa) के साथ आशीष रोमाटिंक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें: खुद की उदोली सॉन्ग जारी,सोहन बिष्ट और सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शक कर रहे पसंद।

आशीष चमोली उत्तराखंड संगीत जगत का वो सितारा है जो अपनी गायिकी और अभिनय दोनों से ही उत्तराखंड के दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. फिकर ना करि सॉन्ग को एक्टिंग के साथ-साथ आवाज भी आशीष चमोली ने दी है. बता दें इससे पहले भी आशीष कई सुपरहिट म्यूजिक वीडियो में अभिनय कर चुके हैं साथ ही कई सुपरहिट गीतों को भी आवाज दे चुके हैं.

इसमें जबरदस्त धुन आशीष नवल ने दी है और इसे म्यूजिक धीरज पावरी ने दिया है. गीत के लिरिक्स जस्सी सैनी ने लिखे हैं. वीडियो निर्माण टीम बैलेंस ने किया है. डिज़ाइन गगन भामरा और कलाकारों के ऑउटफिट डिजाइन अर्बन मेस ने दिए हैं,वीडियो को प्रोडूस जस पंवार ने किया है.

यह भी पढे़ं: तेरा नखरा देखी वीडियो सॉन्ग तेजी से हो रहा वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

फिकर ना करि (Fikar Tu Na kari) म्यूजिक वीडियो में आशीष और कनिका रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. पंजाब के बेहतरीन लोकेशन को टीम बैलेंस ने बखूबी फिल्माया है. आशीष, कनिका से सॉन्ग में कभी ना छोड़ के जाने का वादा करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में आशीष और कनिका ने अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं. और आशीष ने एक बार फिर से साबित कर दिया कि वो किसी भी तरह के सॉन्ग में बेहतरीन अभिनय से चार चांद लगा सकते हैं. यही सब इस म्यूजिक वीडियो में देखने को मिल रहा है. साथ ही कनिका ने बड़ी खबसूरत एक्सप्रेशन से दर्शकों के दिलों को धड़का दिया है.

वीडियो के रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है. दर्शक लगातार आशीष औऱ कनिका की तारिफ किए जा रहे हैं. कई यूजर्स ने आशीष की एक्टिंग के साथ ही उनकी आवाज की भी सराहना की है. कुल मिलाकर म्यूजिक वीडियो heart touching है.

यह भी पढे़ं: तेरा नखरा देखी वीडियो सॉन्ग तेजी से हो रहा वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

हार्दिक फिल्म्स स्टूडियो से जुड़ने के लिए चैनल को सब्सक्राइब करें।

https://bit.ly/3j1ehg

आप भी फिकर ना करि म्यूजिक वीडियो देखिए.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी खबरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।