खुद की उदोली जारी,सोहन बिष्ट और सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शक कर रहे पसंद।

0
304
खुद की उदोली सॉन्ग जारी,सोहन बिष्ट और सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शक कर रहे पसंद।

सोहन बिष्ट (Sohan Bisht) औऱ सीमा पंगरियाल (Seema Pangriyal) की जुगलबंदी में नया सॉन्ग खुद की उदोली (Khud Ki Udoli) रिलीज हो गया है. गिंज्याली फिल्म्स ने इस गीत को अपने यूट्यूब चैनल से जारी किया है. दीवान सिंह पंवार ने दिल को छुने वाला म्यूजिक दिया है.  

यह भी पढे़ं: केशर पंवार एवं महेश पंवार के रांसू गीत में झूमे दर्शक, बोले गायिकी में है दम।

हाल ही में गिन्ज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के बैनर तले नया सॉन्ग खुद की उदोली रिलीज हो गया है. इस गीत को उत्तराखंडी गायक सोहन बिष्ट औऱ गायिका सीमा पंगरियाल ने मधुर स्वर दिए हैं. दिल को छूने वाला म्यूजिक दीवान सिंह पंवार ने दिया है. सोहन औऱ सीमा की जुगलबंदी को दर्शक खूब पंसद कर रहे हैं. साथ ही लगातार बेहतरीन प्रतिक्रिया देते हुए दोनों गायकों की गायिकी की तारिफ कर रहे हैं. एक यूजर ने सोहन बिष्ट को आने वाले समय में टॉप का सिंगर भी कहा है.

यह भी पढे़ं: होटेलियर भाइयों की जिंदगी को बयां करता ये वीडियो बना दर्शकों की पसंद,देखें आप भी।

इस गीत को विपिन पंवार और पप्पू रावत ने प्रड्यूस किया है. गीत के वीडियो का फिल्मांकन और संपादन का काम अरूण फरासी ने किया है. सोहन बिष्ट औऱ सीमा ने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. जिन्हें दर्शक काफी पसंद करते हैं. दर्शक खुद की उदोली गीत को भी रिलीज होते ही लगातार अफना प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: ढोल-दमाऊ और जागर गीतों के साथ ग्रामीणों ने की धान की अंंतिम रोपाई,पढ़ें रिपोर्ट।

इस गीत को सोहन और सीमा ने होटलर व दूर प्रदेशों में घर से दूर बाहर रहने वालों के लिए समर्पित किया है. गीत में पति-पत्नी के बीच के संवाद को दर्शाया गया है. पति कहता है कि मेरा जापान सैर बीजा लग गया है, जल्दी ही घर आऊंगा. आज के समय में हर कोई रोजगार के लिए अपने देश को छोड़कर बाहर अन्य देशों में रहने के लिए मजबूर है. उनके इस दर्द को खुद की उदोली गीत में भली-भांति दर्शाया गया है.

यह भी पढ़ें: धनराज शौर्य का रजाखेत बजार वीडियो गीत मचा रहा धूम,ऑडियो भी रहा सुपरहिट।

यदि आपने अभी तक यह गीत नहीं सुना है तो यूट्यूब पर सुन सकते हैं।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।