केशर पंवार एवं महेश पंवार के रांसू गीत में झूमे दर्शक, बोले गायिकी में है दम।

0
177
केशर पंवार एवं महेश पंवार के रांसू गीत में झूमे दर्शक, बोले गायिकी में है दम।

उत्तराखंड संगीत जगत में केशर पंवार (Keshar Panwar) औऱ महेश पंवार(Mahesh Panwar) की जुगलबंदी में रांसू (Ransu) गीत धूम मचा रहा है. दर्शक गीत को खूब पसंद कर रहे हैं. दिवान सिंह पंवार के डीजे म्यूजिक ने दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया है. 

यह भी पढे़ंं: होटेलियर भाइयों की जिंदगी को बयां करता ये वीडियो बना दर्शकों की पसंद,देखें आप भी।

गिंज्याली फिल्म्स (Ginjyali Films) के अंतर्गत रिलीज हुए रांसू गीत म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है. इस गीत उत्तराखंड के जाने-माने गायक केशर पंवार औऱ महेश पंवार ने स्वर दिए हैं. इसके जबरदस्त बोल राजू बिष्ट ने लिखे हैं. बतौर रिकॉर्डिस्ट विरेंद्र पंवार ने भूमिका अदा की है.

यह भी पढ़ें:  ढोल-दमाऊ और जागर गीतों के साथ ग्रामीणों ने की धान की अंंतिम रोपाई,पढ़ें रिपोर्ट।

इससे पहले भी केशर पंवार ने उत्तराखंडी संगीत जगत को कई सुपरहिट गीत दिए हैं. दर्शक इनकी आवाज को खूब पसंद करते हैं. जिनमें छल-कपट, दूर विदेश, रात खुली और द्वी राति कु जप जैसे सुपरहिट गीत हैं. केशर हर बार नए अंदाज में दर्शकों के मनोरंजन के लिए गीत लेकर आते हैं. केशर पंवार के गीतों पर दर्शक खूब थिरकते हुए नजर आते हैं और उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

वहीं रांसू सॉन्ग का फिल्माकंन औऱ संपादन का काम विकास उनियाल ने किया है. गीत के वीडियो में केशर पंवार और महेश पंवार गीत का आंनद लेते नजर आ रहे हैं. दर्शक लगातार गीत की तारिफ के साथ-साथ गायिकी की भी सराहना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: इस साल का सबसे हिट वीडियो गीत बना झुमकी,झुम-झुम की धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

आप भी रांसू गीत का आनंद लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।