पवनदीप अरुणिता का हिमेश रेशमिया ने करवाया एक साथ डेब्यू,फर्स्ट सॉन्ग रिलीज़।

0
139

इंडियल आइडल सीजन 12 की सुपरहिट जोड़ी पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का बॉलीवुड डेब्यू हो ही गया,शो के जज हिमेश रेशमिया ने दोनों का एकसाथ अपनी म्यूजिक एल्बम मूड्स ऑफ़ मेलोडी से डेब्यू करवा दिया,पिछले कई दिनों से दर्शक इस गीत का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और आज दोपहर को ये गीत रिलीज़ हो गया। 

19747-2himesh-reshammiya-made-pawandeep-arunitas-debut-together-first-song-released

 

यह भी पढ़ें: दीवान सिंह पंवार को हुई टेंशन,और अब गीत भी हुआ सुपरहिट।

इंडियन आइडल में अपनी गायिकी से सबको दीवाना बनाने वाली जोड़ी पवनदीप अरुणिता हिंदुस्तान के करोड़ों दर्शकों की पसंद बन चुके हैं,इनकी गायिकी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए,शो के जज हिमेश रेशमिया ने दोनों को पहली बार प्रोफेशनली गाने का मौका दिया है।मूड्स ऑफ मेलोडी एल्बम के फर्स्ट सॉन्ग तेरे बगैर को पवनदीप अरुणिता ने आवाज दी है।

यह भी पढ़ें: गढ़वाली गीत पर अब करिए भांगड़ा,बिगरेली बाँद वीडियो हुआ रिलीज़।

तेरे बगैर एक रोमांटिक हार्ट ब्रेकिंग सॉन्ग है जिसे समीर अनजान ने लिखा है और इसे म्यूजिक हिमेश रेशमिया ने दिया है,गाने की शुरुआत होती है हिमेश की आवाज में इन लाइन्स के साथ ‘क्यों मोहब्बत के आसमां पे बादल छा गया क्यों बिछड़ने का मौसम आ गया इसी के साथ पवनदीप की आवाज में आलाप सुनाई देता है,इसके बाद तो श्रोता इस गीत के दीवाने हो गए।

यह भी पढ़ें: जिंदगी वीडियो गीत में दिखी रज्जी की शानदार एक्टिंग,दर्शक हुए दीवाने।

गीत को वीडियो फॉर्मेट में रिलीज़ किया गया है,वीडियो में इशिता चौहान और देबूतंत पार्थ को कास्ट किया गया है,दोनों ने ही स्क्रीन पर अपने इमोशंस को बखूबी जाहिर किया,गीत को पवनदीप और अरुणिता ने बेहद ही शानदार अंदाज में गाया है।इनके प्रसंशकों को दोनों का ये सॉन्ग बेहद पसंद भी आ रहा है।

यह भी पढ़ें : तेरा नखरा देखी वीडियो सॉन्ग तेजी से हो रहा वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

पवनदीप और अरुणिता के फैंस इस बात का जिक्र जरूर करते नजर आए कि वीडियो में अगर दोनों एक साथ नजर आते तो बात ही कुछ और हो जाती,लेकिन दोनों की गायिकी ने एक बार फिर उनके फैंस का दिल जीत लिया।

देखिए वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।