धनराज शौर्य का रजाखेत बजार वीडियो गीत मचा रहा धूम,ऑडियो भी रहा सुपरहिट।

0
309
धनराज शौर्य का Rajakhet Bajar वीडियो गीत मचा रहा धूम,ऑडियो भी रहा सुपरहिट।

उत्तराखंडी मेलोडी किंग धनराज शौर्य का रजाखेत बजार (Rajakhet Bajar) वीडियो गीत यूट्यूब समेत सभी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है. इससे पहले इसका ऑडियो भी सुपरहिट गीतों में शामिल हुआ है. रिलीज होने से लेकर अब तक इस गीत ने यूट्यूब पर 9 लाख व्यूज बटोर लिए हैं. दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें: फौजी भाईयों को समर्पित यू फ़ौज का दिना सॉन्ग रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

उत्तराखंड संगीत जगत में राज करने वाले गायक धनराज शौर्य ने रजाखेत बाजार गीत को स्वर दिए है. इसे संजय राणा ने थिरकने वाला म्यूजिक दिया है. विपिन औऱ पप्पू रावत ने इसे प्रड्यूस किया है. गिंन्ज्याली फिल्म्स (Ginjyali Film’s) के यूट्यूब चैनल पर  गीत जारी किया गया. धनराज हर बार अपनी रचनाओं से दर्शकों को हैरत में डाल देते हैं. क्योंकि हर बार दर्शकों के लिए धनराज कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं. जो दर्शकों को भाता है. लॉकडाउन की भुक्की,छंछरी छोरी जैसे कई हिट गीत उन्होंने इंडस्ट्री को दिए हैं.

यह भी पढे़ं: दिल की राजुला रिलीज,हर्ष मोहन,सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शकों ने किया पसंद।

बता दें कि इससे पहले रजाखेत बजार गीत को ऑडियो फार्मेट में रिलीज किया गया था. जिसे दर्शकों ने खूब सराहा औऱ गीत के साथ ही गायिकी की तारिफें भी की. ऑडियो की अपार सफलता के बाद इसका वीडियो निर्माण किया. वीडियो में इंडस्ट्री की स्टार कास्ट अजय सोलंकी औऱ शालिनी सुंदरियाल को कास्ट किया गया. दोनों ही कलाकार अपनी एक्टिंगऔर डांसिंग के लिए मशहूर हैं. औऱ पिछले कई वर्षों से हिलीवुड इंडस्ट्री के प्रति समर्पित हैं.

यह भी पढ़ें: फौजी भाईयों को समर्पित यू फ़ौज का दिना सॉन्ग रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

यह गीत प्रेम कहानी को दर्शाता है. वीडियो में अजय औऱ शालिनी कपल की भूमिका में नजर आए. जिसमें अजय, शालिनी को रजाखेत घुमाने की बात कहते नजर आ रहे हैं. रजाखेत बजार टिहरी का प्रसिद्ध स्थलों में से एक है. जहां इससे पहले कभी भी शूटिंग नहीं हुई थी. लेकिन अब यह स्थल भी वीडियो में दिखने से नहीं चूका है. अब आप भी इस जगह का आनंद वीडियो में देखकर उठा सकते हैं. बता दें दोनों ही कलाकारों ने पूरे जोश के साथ डांस स्टेप किए हैं.

वीडियो का जबरदस्त निर्देशन और संपादन का कार्यभार अरूण फरासी ने संभाला है. लोकेशन को बारिकी से अंकित तिवारी ने फिल्माया है. साथ ही दर्शकों ने बेहतरीन प्रतिक्रिया देते हुए पूरी टीम की सराहना की है.

यह भी पढ़ें: मेरा सिपैजी – फौजी के दमदार किरदार में नजर आए पन्नू गुसाईं, म्यूजिक वीडियो हो रहा वायरल।

यदि आपने अभी तक सुपरहिट म्यूजिक वीडियो रजाखेत बजार नहीं देखा है तो यहां देखें।

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।