फौजी भाईयों को समर्पित यू फ़ौज का दिना सॉन्ग रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

0
308
फौजी भाईयों को समर्पित Yu Fouj Ka Dina सॉन्ग रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

युवा गायक केशर चौंडियाल सभी फौजी भाईयों के लिए नया सॉन्ग यू फ़ौज का दिना (Yu Fauj Ka Dina) लेकर आए हैं. दर्शकों ने गायिकी की खूब सराहना की. हिमाद्रि फिल्म्स (Himadri Films) ने इस सॉन्ग को जारी किया है. 

यह भी पढ़ें: दिल की राजुला रिलीज,हर्ष मोहन,सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शकों ने किया पसंद।

उत्तराखंड म्युजिक इंडस्ट्री में कई गीत फौजी भाईयों को समर्पित किए गए हैं. इसी कड़ी में युवा गायक केशर चौंडियाल का नया सॉन्ग यू फ़ौज का दिना रिलीज हुआ है. इस गीत को स्वर देने के साथ ही इसकी रचना भी केशर चौंडियाल द्वारा की गई है. खूबसूरत म्यूजिक विनोद मंगोली ने दिया है. 
हिमाद्रि फिल्म्स ने यू फौज का दिना गीत का ऑडियो रिलीज किया है. दर्शकों गीत को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं. साथ ही कमेंट बॉक्स में बेहतरीन प्रतिक्रिया देते हुए केशर की गायिकी और गीत की तारिफ की है. गीत में केशर ने फौजियों की कहानी को अपने शब्दों में संगीत के माध्यम से व्यक्त किया है. यह गीत यूट्यूब समेत सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर धूम मचा रहा है.
यू फौजी का दिना गीत को विक्की मिरोला ने संपादित किया है. नीलिमा मिश्रा और प्रकाश मिश्रा ने इसे प्रड्यूस किया है. गीत को सुनकर हर किसी व्यक्ति को फौजी की जिंदगी कैसी होती है उसका एहसास हो जाएगा. अगर आपने अभी तक इस गीत को नहीं सुना है तो आप अभी यहां सुन सकते हैं.

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।