दिल की राजुला रिलीज,हर्ष मोहन,सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शकों ने किया पसंद।

0
183
दिल की राजुला रिलीज,हर्ष मोहन,सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी को दर्शकों ने किया पसंद।

हर्ष मोहन और सीमा पंगरियाल की जुगलबंदी में दिल की राजुला (Dil ki rajula) सॉन्ग रिलीज हो गया है. हर्ष मोहन और सीमा पंगरियाल ने इसे स्वर दिए हैं. दर्शकों ने गायकों की जुगलबंदी को खूब पसंद किया है. 

यह भी पढ़ें: भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

हाल ही में हर्ष मोहन और सीमा पंगरियाल के स्वरों में नया सॉन्ग दिल की राजुला (Dil ki rajula) रिलीज हुआ है. इसे जबरदस्त म्यूजिक दीवान सिंह पंवार ने दिया है. मिक्सिंग मास्टरिंग बिजेंद्र पंवार द्वारा की गई है. रागंडा प्रोडक्शन (RANGRA PRODUCTION)  ने सॉन्ग को यूट्यूब पर रिलीज किया है. इसके निर्माता मुकेश रागंड ने सॉन्ग को ऑडियो फॉर्मेट में जारी किया है. वहीं सॉन्ग के रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है.

यह भी पढ़ें: खुशखबरी: गीता उनियाल के कैंसर का ऑपरेशन रहा सफल,पोस्ट कर जानकारी की साझा।

बता दें कि हर्ष मोहन ने इससे पहले भी कई उत्तराखंडी गीतों को आवाज दी है. जिनमें सुरमा स्याली जैसे सॉन्ग शामिल हैं. साथ ही सीमा पंगरियाल ने अपनी गायिकी का जादू उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री में बिखेरा है. सीमा ने तारा झुमौलो, नौनी पटवारी, समधीणी जैसे कई गीतों को स्वर दिए हैं. हालांकि अब दिल की राजुला गीत में दोनों गायकों ने अपनी गायिकी से दर्शकों को झूमने पर मजबूर दिया है. बात सॉन्ग की करें तो सॉन्ग में एक कपल पर आधारित है,जिसमें प्रेमी प्रेमिका की खूबसूरती की तारिफ कर रहा है. इसे दर्शक खूब प्यार दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं: Girish Pant का वीडियो हो रहा वायरल,उत्तराखंडी भाषा को बचाने की अपील की।

आप भी सुने दिल की राजुला सॉन्ग-

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।