भीड़ भड़ाका म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।

0
268
Bheed Bhadaka म्यूजिक वीडियो हो रहा तेजी से वायरल, यूट्यूब पर बटोरे लाखों व्यूज।
Bheed Bhadaka Music Video

उत्तराखंड के सुपरस्टार अजय सोलंकी और मिनी उनियाल की जोड़ी को भीड़ भड़ाका (Bheed bhadaka) म्यूजिक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. यूट्यूब पर रिलीज होने से लेकर अब तक वीडियो सॉन्ग ने 5 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इसे गिंज्याली फिल्म्स के बैनर तले जारी किया है.

यह भी पढे़ं: फौजी के दमदार किरदार में नजर आए पन्नू गुसाईं,मेरा सिपैजी म्यूजिक वीडियो हो रहा वायरल।

उत्तराखंड म्यूजिक इंडस्ट्री की स्वर कोकिला मीना राणा औऱ अनिल दुरियाल की गुलबंदी में भीड़ भड़ाका (Bheed bhadaka) वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ. जिसमें एक्टर अजय सोलंकी औऱ एक्ट्रेस मिनी उनियाल पति-पत्नी के किरदार में नजर आए. साथ ही दोनों के बीच के संवाद को दर्शाया गया.

वीडियो में अभिनेत्री अपने पति से उसे शॉपिंग करवाने के लिए पलटन बाजार घुमाने की बात कह रही है औऱ अजय आनाकानी करते नजर आ रहे हैं. इसकी स्टोरी बड़ी दिलचस्प हैं. दोनों ही कलाकार पिछले कई वर्षों से उत्तराखंड इंडस्ट्री के प्रति समर्पित हैं. दर्शक इन्हें काफी पसंद करते हैं. दोनों कलाकारों ने अपनी-अपनी भूमिका को बखूबी निभाया है. अजय के इस नए अंदाज को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

यह भी पढ़ें:मनमोहन गौनियाल का सुमन न ह्वेई नाराज गीत मचा रहा धूम, मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

बता दें म्यूजिक वीडियो ने यूट्यूब पर रिलीज होने से लेकर अब तक 5 लाख व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. इसे दमदार डीजे म्यूजिक दिवान सिंह पंवार ने दिया है. वीडियो का बेहतरीन फिल्माकंन के साथ ही दिशा-निर्देशन का काम देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया है. संपादन में भी देवेंद्र नेगी ने अपने टेलेंट का जलवा दिखाया है.

यह भी पढ़ें: लाल रंग की साडी गीत रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है।

वीडियो में स्टोरी को बारिकी से फिल्माया है. साथ ही देहरादून के पलटन बाजार के भी कुछ सीन दिखाए गए हैं. दोनों कलाकारों के अभिनय ने इस वीडियो को पूरा देखने को मजबूर कर दिया है. साथ ही दर्शकों ने कॉमेंट बॉक्स में जबरदस्त प्रतिक्रिया देते हुए मीना राणा और अनिल दुरियाल की गायिकी की तारिफ की है.

अगर आपने अभी तक भीड़ भड़ाका (Bheed Bhadaka) म्यूजिक वीडियो नहीं देखा है तो जल्दी से यहां देखें।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यब पर सब्सक्राइब करें।