मनमोहन गौनियाल का सुमन न ह्वेई नाराज गीत मचा रहा धूम, मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

0
210
मनमोहन गौनियाल का Suman na hwei naraj गीत मचा रहा धूम, मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

उत्तराखंडी गायक मनमोहन गौनियाल (Manmohan gauniyal) की आवाज में रिकॉर्ड सुमन न ह्वेई नाराज वीडियो गीत धमाल मचा रहा है. वीडियो में संजू सिलोड़ी और सृष्टि भारद्वाज की जोड़ी ने चार चांद लगा दिए हैं. यूट्यूब पर इस गीत को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें: Girish Pant का वीडियो हो रहा वायरल,उत्तराखंडी भाषा को बचाने की अपील की।

उत्तराखंडी गायक मनमोहन गौनियाल (Manmohan gauniyal) एक शिक्षक होने के साथ-साथ उत्तराखंड संगीत जगत के प्रति समर्पित रहते हैं. हर बार दर्शकों के मनोरंजन के लिए कुछ न कुछ नया लेकर आते हैं. मनमोहन के स्वरों से सजा वीडियो गीत सुमन न ह्वेई नाराज यूट्यूब समेत सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहा है. दर्शकों ने इस गीत को खूब पसंद किया है. इस गीत को आवाज देने के साथ ही लिरिक्स भी मनमोहन गौनियाल द्वारा लिखे गए हैं. म्यूजिक संजय कुमोला ने दिया है.

यह भी पढे़ं:  इस साल का सबसे हिट वीडियो गीत बना झुमकी,झुम-झुम की धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

बता दें कि हाल ही में मनमोहन सरस्वती वंदना को माँगलिक शैली में गाकर सुर्ख़ियों में थे, जिसके बाद हिलमा चांदी कू बटना गीत को आवाज दी है. इससे पहले भी उन्होंने रूडी बौ, चंद्रा छोरी जैसे कई सुपरहिट गीत उत्तराखंड इंडस्ट्री को दिए हैं औऱ इन गीतों पर श्रोता जमकर थिरकते हैं.

इसी कड़ी में सुमन न ह्वेई (Suman na hwei naraj) नाराज गीत के वीडियो में संजू सिलोड़ी औऱ सृष्टि भारद्वाज की जोड़ी नजर आई. दोनों ही कलाकारों ने बेहद खूबसूरती से अपने भूमिका निभाई है. जबरदस्त अभिनय के साथ-साथ बेहतरीन डांस मूव्स ने वीडियो में चार चांद लगा दिए हैं. संजू औऱ सृष्टि ने एक्सप्रेशन ने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है. साथ ही इस जोड़ी को दर्शकों ने इस गीत में खूब पसंद किया है. गीत की स्टोरी में प्रेमी प्रेमिका के बीच के संवाद को दर्शाया गया है. जो खूबसूरत लग रही है और वीडियो को पूरा देखने को मजबूर कर दिया है.

यह भी पढे़ं:  समधिण रसवाल ने दिलाई नेगी दा के गीत की याद,वीडियो को खूब पसंद कर रहे दर्शक।

वीडियो का शानदार फिल्माकंन और ड्रोन शॉट्स गोविंद नेगी द्वारा किया गया है. वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी सतीश आर्य औऱ संपादन का काम राहुल गोयल ने किया है. वीडियो में अभिनय के साथ-साथ निर्देशन का काम भी संजू सिलोडी ने संभाला है. संजू ने हर एक वर्क को बारीकि के साथ दिखाने का बेहतरीन प्रयास किया है. लोकेशन को बखूबी तरीके से फिल्माया गया है. वीडियो खूबसूरत होने के साथ ही एंटरटेनिंग भी है.

देखिए आप भी वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।