केशर अनिशा की जुगलबंदी में नया गीत रिलीज़,दर्शकों की मिल रही जबरदस्त प्रतिक्रिया।

0
2126

केशर पंवार और अनिशा रांगड़ उत्तराखंड संगीत जगत की सुपरहिट जोड़ी हैं,इस जोड़ी ने छल कपट,कैन भरमाई,तमाशु बुड़री कु जैसे कई सुपरहिट गीत दिए हैं,केशर पंवार की जबरदस्त लेखनी और अनिशा की गायिकी इस जोड़ी को दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी बनाती है,इस जोड़ी का एक और गढ़वाली गीत रात खुली यूट्यूब पर रिलीज़ हो गया है। 

19646-2keshar-anishas-new-song-released-in-duet-getting-tremendous-response-from-the-audience

 

यह भी पढ़ें: छोरों कु दंदोल वीडियो रिलीज़ होते ही सुर्ख़ियों में,नीरज,संजोली का डांस लाजवाब।

AK फिल्म्स के बैनर तले केशर पंवार और अनिशा रांगड़ का नया गढ़वाली गीत रात खुली रिलीज़ हुआ है,गीत को केशर पंवार एवं कमल पंवार ने लिखा है,वी केश भारद्वाज ने इसे संगीत दिया है,रिदम सुभाष पांडे ने दिया है,वीडियो में राजेंद्र चौहान और ममता मुख्य भूमिका में हैं,वीडियो का फिल्मांकन एवं संपादन देवेंद्र नेगी ने किया है,इसे निर्देशित विजय भारती ने किया है।

यह भी पढ़ें: मेरी प्रेरणा वीडियो गीत को दर्शक कर रहे पसंद,अर्जुन,पिंकी के अभिनय ने बांधा समां।

उत्तराखंड की सभ्यता संस्कृति को दर्शाता वीडियो गीत ‘रात खुली’ रिलीज़ होते ही दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया पा रहा है, गढ़वाल कुमाऊं क्षेत्र में होने वाला लोकनृत्य झुमेलो की झलक वीडियो में देखने को मिली,लोकसंस्कृति की झलक दिखलाते ऐसे वीडियो गीतों का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार रहता है,जो उत्तराखंड की सभ्यता संस्कृति को दुनिया तक पहुँचाने का काम करते हैं,इसी से हमारी पहचान है,यही देवभूमि की शान है।

यह भी पढ़ें: इस साल का सबसे हिट वीडियो गीत बना झुमकी,झुम-झुम की धुन पर जमकर थिरके दर्शक।

केशर सिंह पंवार उत्तराखंडी दर्शकों को अपने गीतों से झुमाने के साथ ही उत्तराखंड के लोकगीतों को भी संजोने का कार्य कर रहे हैं,वहीँ अनिशा रांगड़ अपनी गायिकी से उत्तराखंड संगीत जगत की चर्चित गायिका बन चुकी हैं,बहुत कम समय के संगीत करियर में अनिशा कई सुपरहिट गीत संगीत जगत को दे चुकी हैं।

यह भी पढ़ें: जब संजय भंडारी का हुआ बेड़ागर्क,तो वीडियो वायरल होने से कौन रोक सकता है।

लाखामंडल में फिल्माया गया रात खुली वीडियो गीत बहुत ही शानदार है,पारम्परिक वेशभूषा से सजे कलाकार उत्तराखंड की संस्कृति को झलका रहे हैं।वीडियो में कलाकारों के साथ केशर पंवार और अनिशा रांगड़ भी अपने नए गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए।

देखिए आप भी ये उत्तराखंडी वीडियो गीत:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।