समधिण रसवाल ने दिलाई नेगी दा के गीत की याद,वीडियो को खूब पसंद कर रहे दर्शक।

0
498

उत्तराखंड संगीत जगत में जीजा स्याली,द्यूर बौजी के अलावा एक और रिश्ता है जिस पर कई गीतकारों ने रचना की है वो है समधी और समधन का।गढ़रत्न नरेंद्र सिंह नेगी का गीत समदोला का द्वी दिन इस रिश्ते को बखूबी चित्रित करता है,इसी गीत की तर्ज पर एक गीत इन दिनों खूब चर्चाओं में है,हर्षपाल सिंह और अंजलि रमोला ने समधिण रसवाल गीत गाया है। 

19643-2samadhin-raswal-remembered-the-song-of-negi-da-the-audience-is-very-fond-of-the-video

 

यह भी पढ़ें: सुशांत राजपूत की पुण्यतिथि पर भावुक हुए फैंस,1 साल बाद भी न्याय न मिलने से भड़के फैंस।

Np फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ वीडियो गीत समधिण रसवाल दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है,गीत को हर्षपाल सिंह ने लिखा है,एवं इसे हर्षपाल सिंह एवं अंजलि रमोला ने गाया है,गीत को राहुल ने संगीत दिया है। वीडियो में अभिषेक भट्ट और वंदना प्रजापति मुख्य भूमिका में हैं.वीडियो का फिल्मांकन एवं निर्देशन नागेंद्र प्रसाद ने किया है।

यह भी पढ़ें:  छोरों कु दंदोल वीडियो रिलीज़ होते ही सुर्ख़ियों में,नीरज,संजोली का डांस लाजवाब।

समधिण रसवाल गीत समधी और समधन पर आधिरत है,हर्षपाल सिंह ने बेहद ही शानदार गीत रचना की है,इसे स्क्रीन पर अभिषेक भट्ट और गीतिका ने बखूबी निभाया है,गीत में समधी अपनी समधन के पकाए हुए खाने की खूब तारीफ़ करता है,जवाब में समधन कहती है कि बातें ही करते रहोगे या खाना भी खाओगे।

यह भी पढ़ें: लाल रंग की साडी गीत रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लग गया है।

ये वीडियो नेगी दा के समदोला का द्वी दिन गीत की यादें ताजा करता है,उत्तराखंड संगीत जगत के नए कलाकार अपनी संस्कृति के लिए समर्पित हैं,और अपनी अदाकारी से विशेष छाप छोड़ रहे हैं,दोनों ही कलाकार भले ही उम्र में किसी के समधी समधन न हों लेकिन अपने अभिनय से दोनों ने वीडियो की रौनक बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

यह भी पढ़ें : जोड़ीदार प्रोमो में दिखी रोमांस की झलक ! नागेंद्र और योगिता की जोड़ी ने जमाया रंग !

Np फिल्म्स के निर्माता एवं निर्देशक नागेंद्र प्रसाद अपनी लोकसंस्कृति के समर्पित हैं और ऐसे समय पर भी दर्शकों के लिए मनोरंजक वीडियो लेकर आ रहे हैं,जिससे दर्शकों का मनोरंजन बरक़रार रहे।

देखिए ये शानदार वीडियो:

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।